सूरत : पांडेसरा में महानगरपालिका के प्लोट में दिन दहाडे खुलेआम बिक रही थी शराब

सूरत : पांडेसरा में महानगरपालिका के प्लोट में दिन दहाडे खुलेआम बिक रही थी शराब

उधना जोन अंतर्गत दमकल स्टेशन बनाने के लिए प्लोट का निरिक्षण करने गयी महानगरपालिका की टीम को रिजर्वेशन प्लोट पर शराब की बिक्री देखकर पुलिस को सूचित किया

दमकल स्टेशन के लिए जगह का निरिक्षण करने गए तो प्लोट पर शराब की बिक्री हो रही थी 
सूरत नगर निगम द्वारा शुक्रवार को पांडेसरा क्षेत्र के मनपा के रिजर्वेशन प्लाट में उधना जोन के अधिकारियों ने शराब के अड्डे को देखकर चौंक गए। उधना जोन के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शराब को जब्त कर लिया और पालिका स्टाफ ने बाकी का दबाव हटा लिया। 
प्राप्त विवरण के अनुसार शुक्रवार को मनपा के अग्निशमन विभाग के प्रमुख  अधिकारी उपायुक्त उपाध्याय, उधना  जोन के मुख्य अपर नगर अभियंता भगवाकर एवं उधाना जोन के कार्यपालक अभियंता सुजल प्रजापति के साथ संबंधित विभाग एवं दमकल अधिकारी पांडेसरा इलाके में नए फायर स्टेशन निर्माण के लिए चयनित प्लाटों का स्थल निरिक्षण पर गये थे। वे पांडेसरा  बैंक ऑफ बड़ौदा के बगल में पहुंचे जहां मनपा का पुराना पांडेसरा फायर स्टेशन था जिसे वर्तमान में ध्वस्त किया गय उसी स्थल का निरिक्षण करने के लिए संबंधित अधिकारी गए थे।  महानगरपालिका के इस प्लॉट पर खुलेआम शराब बेची जा रही थी। साथ ही लोग मौके पर शराब पी रहे थे जिसे मनपा अधिकारियों ने देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पांडेसरा पुलिस थाना क्षेत्र से महज 5 मिनट की दूरी पर था, लेकिन कॉल के 20 मिनट बाद भी कोई पुलिस कर्मी नही पहुंचने पर महानगरपालिका के अधिकारियों ने दुबारा पुलिस कंट्रोल को फोन किया। इसकी जानकारी उधना पीआई को भी दी गई है। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भारी मात्रा में शराब को जब्त किया। नगर निगम द्वारा शेष केबिनों आदि का दबाव हटाया गया।  
Tags: