सूरत : पार्टी को दिखाने के बहाने 20.64 लाख का हीरा लेकर दलाल फरार

121.43 कैरेट का हीरा लेकर जाने के बाद दलाल ने फोन भी बंद कर दिया

शहर के कतारगाम का हीरा व्यापारी को दलाल ने पार्टी को हीरा दिखाने की बात कहकर 121.43 कैरेट के 20.64 लाख का हीरा ले गया था। इसके बाद  हीरा दलाल ने न तो पैसा चुकाया और न ही हीरा वापस किया। हीरे की मांग की तो दलाल ने फोन ही बंद कर दिया, जिससे हीरा व्यवसायी ने  पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया।
हीरा व्यवसायी चिंतनभाई जितेंद्रभाई किकानी (निवासी-कतारगाम नानी वेड ओम हेरिटेज बिल्डिंग के पास स्वराज हाइट्स) ने कहा कि  उनका महिधरपुरा एलबी चार रास्ता के पास जिनशांति भवन में शाइनिंग स्टार जेम्स नाम का एक हीरा कार्यालय है। उन्होंने कहा कि हीरा दलाल लंबे समय से संपर्क में था। वह समय-समय पर पार्टी को हीरे दिखाने के लिए ले जाता था और फिर पैसे या हीरे लौटा देता था।
हीरा व्यापारी ने कहा कि गत 2-10-2021 से 16-10-2021 की अवधि के दौरान दलाल संदीप कार्यालय में आकर पार्टी को दिखाने की बात कहकर  121.43 कैरेट वजन का तैयार हीरे का पैकेट ले गया था।  एक कैरेट हीरे की कीमत 17,000 रुपये यानी कुल 20.64 लाख रुपये का माल 10 दिन बाद भी नहीं लौटाने पर हीरा कारोबारी ने दलाल संदीप से बात की तो उसने फोन बंद कर फरार हो गया। आखिरकार जब उन्हें पता चला कि उनके साथ ठगी हुई है तो उन्होंने  महिधरपुरा थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की जांच की।
Tags: