सूरत : ओवरब्रिजसे गुजर रही गैस की बोतल से भरी टेंपो में लगी आग

सूरत :  ओवरब्रिजसे गुजर रही गैस की बोतल से भरी टेंपो में लगी आग

गैस भरे टेंपो में आग लगने के कारण ओवरब्रिज को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था

 शहर के वराछा इलाके में फ्लाईओवर ब्रिज के ऊपर से गुजर रही गैस की बोतलों से भरी छोटा हाथी टेम्पों नंबर (जीजे05बीएक्स 7541) में अचानक आग लग गई। जिससे कुछ समय के लिए अफरा तफ़री का माहौल बन गया था। घटना की जानकारी मिलते ही 3 फायर स्टेशन से  5 से 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। पानी की बौछार से आग पर काबू पाया गया। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।  दुर्घटना के बाद ओवरब्रिज के दोनों मार्गों को कुछ समय बंद कर दिया गया था।
दोपहर 1 बजे वराछा में गंगेश्वर सोसाइटी के सामने फ्लाईओवर ब्रिज के पास से भारत गैस कामर्शियल कंपनी की एक छोटी हाथी  टेम्पो गैस की बोतल लेकर गुजर रही थी। इसी बीच टेम्पो में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही 5 से 6 दमकल की गाड़ियां  मौके पर पहुंच आग बुझाने में जुट गईं। साथ ही दमकल अधिकारियों ने घटना के बाद पुल को कुछ देर के लिए वाहनों के आवागमन के लिए बंद कर दिया। आग पर काबू पा लेने के बाद पुनः आवागमन के लिए फ्लाय ओवर ब्रिज को चालू कर दिया गया। 
हालांकि, आग में  छोटा हाथी टेंपो जलकर खाक हो गया। साथ ही टेम्पो से 25 भरी हुई गैस सीलिंडर और 24 खाली सीलिंडर बाहर निकाल लिया गया था। सौभाग्य से, भरी हुई गैस की बोतलों में विस्फोट नहीं हुआ, जिससे  बड़ा हादसा टल गया। आग की घटना के बाद टेंपो चालक वहां से भाग गया। टेम्पो का कब्जा कापोदरा पीआई को सौंप दिया गया है।
Tags: