सूरत : विवाहिता को वॉट्सएप पर मित्रता करनी पड़ी महंगी, युवक ने फोटो अश्लील ऑडियो के साथ किया वायरल

मित्रता की निशानी के तौरपर निकाला फोटो के जरिये किया ब्लेकमेल

सूरत के कोट इलाके में रहने वाली और ऑनलाइन कारोबार चलाने वाली वोरा समाज की 41 साल की महिला से  वॉट्सएप ग्रुप के जरिए दोस्ती हो गई। बाद में सूरत आए दाहोद के विवाहित युवक ने पहली मुलाकात दौरान विवाहिता के इंकार करने के बावजूद दोस्ती की निशानी है ऐसा कहकर फोटो निकाला था। बाद में युवक ने फोटो के आधार पर ब्लेकमेल करने का प्रयास करने पर विवाहिता ने उसे ब्लाऊक कर दिया था। इससे आक्रोशित होकर युवक ने विवाहिता का फोटो वॉट्सएप और इंस्टाग्राम पर अश्लील ऑडियो क्लिप के साथ वायरल कर दिया।
पुलिस सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार सूरत के कोट इलाके के वोरा समाज की 41 वर्षीय विवाहिता ऑनलाइन बिजनेस करती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। तीन साल पहले उसकी मुलाकात दाहोद निवासी मुर्तुजा शेफुद्दीन जमाली से समाज के वॉट्सएप ग्रुप हुजूरे आला लंदन के जरिए हुई थी। दोनों दोस्त बन गए और व्यक्तिगत जानकारी साझा की। उस वक्त मुर्तुजव विवाहित होने की बात पता चलने पर विवाहिता ने भी शादीशुदा होने की बात कहीं थी। उसके दोस्त मुर्तुजा ने उसे बार-बार मिलने के लिए कहा। जब विवाहिता उससे मिलने के लिए तैयार हुई, तो वह सूरत आया और दोनों पहली बार मिले। उस समय बातचीत के दौरान मुर्तुजा ने फोटो लेना चाहा तो विवाहिता ने इंकार कर दिया था। तब मुर्तुजा ने कहा था कि यह एक दोस्ती की निशानी है। 
फिर एक साल पहले मुर्तुजा ने वॉट्सएप पर विवाहिता को तस्वीरें भेजकर बदनाम करने का मैसेज किया था।  जिस पर विवाहिता ने उसे ब्लॉक कर दिया। हालाँकि, मुर्तुजा उन्हें अलग-अलग नंबरों से तस्वीरें भेजता था और दो महीने पहले उसने एक ऑडियो संदेश भी पोस्ट किया था, जिसमें से एक तस्वीर उसने समाज के वॉट्सएप ग्रुप में अपनी पहली मुलाकात के दौरान ली थी। इसमें उसका विवाहिता के साथ एक साल तक अफेयर रहा और उसने विवाहिता के चरित्रहीन होने की बात कही। इसी तरह वॉट्सएप ग्रुप में  ऑडियो मैसेज पोस्ट कर विवाहिता के बारे में गंदी बातें करते हुए उसने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर विवाहिता के साथ फोटो भी पोस्ट की और अफेयर के बारे में लिखा।
इसके बाद मुर्तुजा द्वारा वॉट्सएप और इंस्टाग्राम के जरिए तस्वीरों को बार-बार वायरल करने के बाद विवाहिता ने आखिरकार उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आवेदन की जानकारी होने पर मुर्तुजा ने विवाहिता के पति के वॉट्सएप पर विवाहिता की एक फोटो पोस्ट की और हिंदी में लिखा, मुझे पुलिस की धमकी मत दे , कोर्ट में केस करो और मैं हाजिर हो जाऊंगा। सलाबतपुरा पुलिस ने विवाहिता की अर्जी के आधार पर  मुर्तजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैंै।
Tags: