किताबें फ्री ,जितनी बाॅक्स में आए ले जाए

किताबें फ्री ,जितनी बाॅक्स में आए ले जाए

चार दिवसीय किताब लवर्स बुक फेयर का आयोजन आज

27 अक्टूबर 2021।  सूरत शहर के पुस्तक प्रेमियों के लिए एक बडा बुक फेयर आयोजित होने जा रहा है। इस बुक फेयर में हजारों लेखको की हजारों विषयों पर 2 लाख से ज्यादा किताबों को विशाल संग्रह प्रदर्षित किया जाएगा। इस अनूठे पुस्तक मेले में किताबें फ्री है, इसके लिए लोगों को बाॅक्स खरीदना होगा । बाॅक्स में जितनी किताबें आए साथ ले जा सकते है। किताबों से दुर हो रहे युवाओं को जोडने के लिए यह नया कांसेप्ट लाया गया है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए संस्था 'किताब लवर्स' के श्री हरप्रीतसिंह चावला बताया कि बुक फेयर किताब लवर्स का आयोजन राजहंस थिएटर के सामने इस्कॉन मॉल, पिपलोद, सूरत में 28 से 31 अक्टूबर तक किया जा रहा है। श्री चावला ने बताया कि प्रदर्शनी का मकसद डिजीटल दुनिया में किताबों और साहित्य से दूर होते युवाओं को इसकी महत्ता बताना है। आज भी किताबों को हाथों में लेकर पढना एक सुखद अहसास कराता है। संस्था अब तक देश भर में 16 से ज्यादा प्रदर्शनी लगा चुकी हैं । प्रदर्शनी के बारे में जानकारी देते हुए उन्होने बताया कि यहा हजारों लेखकों की 2 लाख से ज्यादा किताबो का संग्रह है। जिनमें साहित्य, किस्से-कहानियों और कविताओं की किताबो के साथ ही, बायोग्राफिक, अपराध, ज्योतिष, राजनीतिक परिदृष्यों, इंटरनेशनल इश्यूज़, कुकिंग, डिक्शनरी, फोटोग्राफी, वाईल्ड लाईफ, इनसायक्लोपीडिया, रोमांस, फेंटेंसी, धर्म और विज्ञान की किताबे शामिल है।
हिंदी और इंग्लिश विषय की इन किताबों के सैकडों नेशनल और इंटरनेशनल ओथर्स है। प्रदर्शनी में विभिन्न विषयो की बेस्ट सेलर किताबो को भी प्रदर्षित किया जाएगा। श्री चावला ने बताया कि प्रदर्शनी आयोजन कोविड की आदर्श गाईडलाईन का पालन करते हुए ही किया जाएगा।
Tags: