नवसारी : मुंबई ले जाने का झांसा देकर विधर्मी युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

नवसारी : मुंबई ले जाने का झांसा देकर विधर्मी युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

उमरगाम से ट्रेन में नाबालिग को नवसारी लाकर तीन बार हवस का शिकार बनाया

सूरत जिले आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। नवसारी में रहने वाले विधर्मी युवक उमरगाम में रहनेवाली नाबालिग को मुंबई ले जाने का झांसा देकर नवसारी ले गया। ट्रेन में बिठाकर नवसारी निकट सूनसान जगह पर तीन बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद छोड़ दिया। युवक के खिलाफ नाबालिग की मां ने शिकायत दर्ज करने पर नवसारी रूरल पुलिस हरकत में आयी।
उमरगाम वलसाड निवासी नाबालिग मुंबई जाने के लिए ट्रेन में बैठी थी। उस समय नवसारी में रहने वाले महम्मद सफीक महम्मद शफीक खत्री ने नाबालिक को मुंबई ले जाने का झांसा दिया और उसे ट्रेन से उतारकर अन्य ट्रेन में बिठाकर नवसारी ले गया। उसकी बाइक अन्य जगह पर होने से वहां ले गया और बाइक पर बिठाकर हाइवे पर नाबालिक को चाय पानी करवाया।
देर शाम अंधेरा होने पर युवक नाबालिक को सूनसान जगह झाडिय़ों में ले गया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जिसमें सफलता नहीं मिलने पर युवक ने थप्पड़ जडक़र गला दबाकर मारने की धमकी देकर तीन बार शारीरिक संबंध बनाए थे। देर रात उसे 100 रूपये दिए थे।
नाबालिग ने उमरगाम जाने वाली ट्रेन में बैठी और ट्रेन वसई स्टेशन पर रूकने पर उतर गई। उसने घरवालों को फोन करने पर वह सुरक्षित घर पहुंच गई थी। घर पर आपबीती कहने पर नाबालिग की मां ने नवसारी रूरल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। रूरल पुलिस के पीआई पीपी ब्रम्हभट्ट ने जांच शुरू की थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसका कोरोना टेस्ट की कार्यवाही किए जाने की जानकारी पुलिस सूत्रों से मिली है।
Tags: