सूरत : बहन के साथ झगड़ रहे थे पड़ोसी, भाई समझाने गया तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या

भाई की हत्या करने के अलावा चचेरे भाई पर भी किया था जानलेवा हमला

पिछले कई समय से सूरत में विभिन्न तरह के अपराधों की संख्या काफी बढ़ गई है। आए दिन शहर में चोरी, डकैती, लूट और हत्या जैसे मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक और मामला सूरत के सचिन से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति को उसके ही पड़ोसियों ने चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं युवक के चचेरे भाई पर भी पड़ोसियों ने हमला कर दिया था। जो की फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। 
सूरत के सचिन इलाके में साइनाथ सोसाइटी इलाके में हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जहां गाँव से वापिस आई बहन की जब उसके पड़ोसियों के साथ बहस हो गई तो उसका भाई दोनों पक्षों को समझाने गया था। भाई के आने पर ही पड़ोसी काफी क्रोधित हो गया था और युवती के भाई को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था। युवती के भाई को मारने के बाद दोनों के झगड़ों को संभालने गए उनके कज़िन पर भी उन्होंने हमला कर दिया था, जिसमें उसे भी गंभीर चोट आई है। 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू करने की कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस द्वारा लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया गया था। हालांकि सभी आरोपी पड़ोसी फरार हो गए है। पुलिस द्वारा हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू और अन्य गवाहों के निवेदन ले लिए गए है।
Tags: