सूरत : इंस्टाग्राम पर गाली के साथ वायरल हुआ महिला का फोटो, भांजा ही निकला आरोपी

सूरत : इंस्टाग्राम पर गाली के साथ वायरल हुआ महिला का फोटो, भांजा ही निकला आरोपी

भाइयों के साथ सोमनाथ मंदिर घूमने गई महिला के फोटो व्हाट्सएप पर से चुराकर किए इंस्टाग्राम पर वायरल

सूरत के अमरोली इलाके में रहने वाले एक रत्नकलाकार की पत्नी के कुछ फोटो सोशल मीडिया साइट अपशब्दों के साथ वायरल हुआ था। जिसके चलते महिला और उसके पति ने फोटो वायरल करने वाले अंजान युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि जब आरोपी सामने आया तो दोनों पति-पत्नी के पैरो तले से जमीन खिसक गई। क्योंकि फोटो वायरल करने वाला और कोई नहीं उनका भांजा ही था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मूल सौराष्ट्र के और फिलहाल सूरत के अमरोली इलाके में रहने वाले रत्नकलाकार की पत्नी 11 अगस्त को अपने मित्रों के साथ सोमनाथ महादेव का दर्शन करने गए थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद सभी ने समंदर के किनारे अपनी तस्वीरें खिंचवाई थी, जो महिला ने अपने व्हाट्सएप पर अपलोड किए थे। हालांकि इसके 10 मिनट में ही उनका फोटो इंस्टाग्राम पर गालियों के साथ वायरल हो गया था।
इस बारे में अमरोली पुलिस द्वारा जांच करने पर इसमें एक युवक का हाथ होने की जानकारी सामने आई थी। पुलिस ने तुरंत ही इस युवक को हिरासत में लिया था। हालांकि युवक को देखते ही महिला चौंक गई थी। युवक और कोई नहीं पर उनका अपना ही भांजा था। जिसने पारिवारिक झगड़ों का बदला लेने के लिए इस तरह की हरकत की थी। 
पुलिस द्वारा इस मामले में युवक से पूछताछ की गई, जिसमें युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। इसके चलते पुलिस द्वारा युवक के खिलाफ कानूनी तौर पर केस दर्ज आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।
Tags: