सूरत : प्रेमी-नाबालिग प्रेमिका ने की एल्युमिनियम फास्फाइड की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास

अगर हम साथ नहीं रह सकते तो हम जी नहीं सकते'

शहर के सरोली लैंडमार्क के बाहर एक युवा ट्रांसपोर्टर द्वारा अपनी कम उम्र की प्रेमिका के साथ एल्युमिनियम फॉस्फाइड की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिससे उपचार के लिए 108 में सिविल अस्तपताल लाया गया। प्रेमी मीडिया कर्मियों से कहा कि "हम एक-दूसरे को डेढ़ साल से प्यार कर रहे हैं। प्रेमिका के परिवार को जानकारी होने पर दरवाजा बंद कर उसकी पिटाई की है। जिससे वह दो बार घर छोड़कर भाग गई थी। उसने कहा कि वह शादी करेगा लेकिन तुम्हारे माता-पिता की अनुमति से, आखिरकार वह हार गया। जिससे उसने  दुनिया को अलविदा कहने के लिए आत्महत्या का रास्ता अपनाया। हम मर जाएंगे, हम साथ नहीं रह सकते तो जी नहीं सकते। 
21 वर्षीय सुरेश (नाम बदला) ने कहा कि वह ट्रांसपोर्टर के कारोबार से जुड़े हैं।  सरोली में रहने वाली किशोरी से डेढ़ साल से प्रेम संबंध है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने के वितार ही नहीं  मन भी बना लिया है। हालांकि, हमारी प्रेम कहानी में किशोरी का परिवार बाधा बन गया है। हमारे प्यार का पता चलने के बाद किशोरी पर लगातार नजर रखी जा रही है और मारपीट की जा रही है।
उसने आगे कहा कि उसकी प्रेमिका दो बार घर से भाग चुकी थी और उसे उससे शादी करने के लिए कहा था। हालाँकि, मैंने उसे घर पर छोड़ दिया ताकि वह अपने प्रेमी के परिवार के समाज में बदनाम न हो और मैंने आपके परिवार की इच्छा पर शादी करने का वादा किया है। हालाँकि, अब यह असंभव लगता है, इसीलिए  रक्षाबंधन के पावन दिन उन्होंने प्रेम को अमर बनाने के लिए एल्युमिनियम फास्फाइड की गोलियां खा लीं।
उन्होंने आगे कहा कि मैं 3 गोली और प्रेमिका ने 2 गोलियां खा ली हैं। हालांकि, उन्होंने मामले की जानकारी 108 को दी और उसे सिविल अस्पताल ले आए। सर हमें मरने दो, अगर हम साथ नहीं रह सकते तो हम नहीं जी सकते, इसलिए आत्महत्या के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है और उनकी सेहत सामान्य है।
Tags: