सूरत : भाई की लंबी उम्र की दुआ कर रही बहन को मिली भाई की मौत की खबर

सूरत : भाई की लंबी उम्र की दुआ कर रही बहन को मिली भाई की मौत की खबर

गत गुरुवार को युवक यह कहकर घर से निकला था कि वह दर्शन के लिए मंदिर जा रहा है

एकलौते लापता भाई का मृतदेह मिलने के बाद जहांगीरपुरा के पटेल परिवार में मातम छा गया है। गुरुवार की शाम घर से निकलने के बाद लापता एकलौते भाई की तलाश कर रही  बहन को रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले अपने भाई का शव मिलने की खबर बुरी झकझोर दिया है। अब मैं किसे राखी बांधूगी ऐसी बहन की हृदय विदारक व्यथा सुनकर सभी की आंखें नम हो गई।    इतना ही नहीं, गुरुवार को धवल  दर्शन के लिए जाने की बात कहकर मंदिर से निकलने के बाद उनका शव शुक्रवार को तापी नदी के किनारे मिला।
मृतक के चाचा नितिनभाई पटेल ने कहा कि भाई मुकेश का एकलौता बेटा धवल और एक बेटी है। पेट्रोल पंप पर काम करने वाले मुकेशभाई पटेल हादसे के बाद से एक साल से घर पर ही थे। परिवार के चार सदस्यों का भरण-पोषण करने के लिए पत्नी ब्यूटी पार्लर चला रही थी। बेटी रीता डिप्लोमा की छात्रा है।
नितिनभाई ने आगे कहा कि गत गुरुवार को मंदिर जा रहा हूं कहकर गया धवल नहीं लौटा। परिजन 48 घंटे से उसकी तलाश कर रहे थे। बहन रीता लापता भाई को लेकर बहुत चिंतित थी। शुक्रवार को उमरा थाने से अचानक फोन आया और धवल के बारे में पूछताछ की तो होश उड़ गये। बाद में पता चला कि धवल की तापी नदी से शव मिला है। यह सुनकर परिजन सदमे में आ गए।
उन्होंने आगे कहा कि मगदल्ला तापी नदी के किनारे मिले शवों की पहचान आधार कार्ड से हुई। धवल की जेब से एक पर्स मिला और उसमें मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई और मैसेज परिवार तक पहुंच गया। हालांकि रक्षाबंधन से एक दिन पहले ऐसी दुखद खबर की किसी को उम्मीद भी नहीं थी। बहन रीटा भाई धवल की लंबी उम्र और सलामती की दुआ कर रही थीं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि भाई-बहनों के पावन पर्व रक्षाबंधन से एक दिन पहले एक बहन के भाई को कुदरत ने छीन लिया है। 
Tags: