सूरत : आप पार्षद के भाई ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म

सूरत : आप पार्षद के भाई ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म

आम आदमी पार्टी के पार्षद के भाई की तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने आप कार्यालय के समक्ष हल्लाबोल करते हुए पिडिता से न्याय की मांग की।

अगर मेरा भाई दोषित पाया जाता है तो उसे दंडित किया जाएः आप पार्षद धर्मेंद्र वावलिया 
सूरत शहर के कपोद्रा वार्ड नंबर 4 में आम आदमी पार्टी के पार्षद धर्मेंद्र वावलिया के भाई मेहुल को एक तलाकशुदा महिला से छेड़छाड़ का दोषी पाया गया। इस मामले में कापोद्रा पुलिस ने मेहुल को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच हीराबाग इलाके में पूर्वी सोसाइटी स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकालतक पीड़िता महिला के लिए इंसाफ की मांग की। महिला खुद गाड़ी चलाना सीखने जा रही थी, तब मेहुल उस पर नजर बिगाडी।  मेहुल महिला को यह कहते हुए अपने साथ ले गया कि उसे लाइसेंस के लिए नवसारी जाना होगा। इस बीच कपोद्रा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हीराबाग क्षेत्र में पूर्वी सोसाइटी स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर हीराबाग सर्किल से पैदल मार्च निकाला।
आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता जमा हो गए और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की।
आप पार्षद धर्मेंद्र वावलिया पर भी जमकर निशाना साधा गया और अपने भाई मेहुल को परेशान करने के बजाय जांच में सहयोग करने की मांग की। भाजपा की महिला शाखा ने भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
इस मामले में आप पार्षद धर्मेंद्र वावलिया ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मेहुल मेरा भाई है और वह कई सालों से मेरे साथ नहीं रहा है।" मेरी मांग है कि मेरे भाई ने कोई गलत काम किया है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मैं कपोद्रा पुलिस और पुलिस आयुक्त से इस तरह के कृत्यों के अपराधियों के खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। इस तरह का विरोध मुझे सिर्फ एक राजनीतिक साजिश लगती है, लेकिन मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करता और अगर मेरा भाई दोषी पाया जाता है, तो मैं मांग करता हूं कि उसे दंडित किया जाए।
Tags: