सूरत : पुलिस की झुंबेश लाई रंग, सालों से अलग रहने वाले पति-पत्नी का करवाया मिलन

सूरत : पुलिस की झुंबेश लाई रंग, सालों से अलग रहने वाले पति-पत्नी का करवाया मिलन

जिला पुलिस प्रमुख द्वारा सीनियर सिटीजन के लिए चलाया जा रहा है अनोखा अभियान

सूरत जिला पुलिस प्रमुख द्वारा उषा राड़ा द्वारा जिले में एक अनोखा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत जिला के पीआई और पीएसआई शहर के अलग-अलग सीनियर सिटीजन की मुलाक़ात लेकर उन्हें होने वाली तकलीफ़ों की जानकारी लेते है। सूरत के मांडवी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज रह चुके पीएसआई के डी भरवाड द्वारा भी एक ऐसे ही सीनियर सिटीजन की मुलाक़ात ली गई, जहां पता चला कि वह सीनियर सिटीजन पिछले 5 सालों से अपनी पत्नी से दूर रह रहे थे। पीएसआई के डी भरवाड ने पति से मुलाक़ात की थी। 
पीएसआई ने दोनों पति पत्नी को मिलकर उन दोनों को साथ में रहने के लिए समझाया था। पीएसआई ने दोनों को समझाकर एक दूसरे के साथ रहने के लिए कहा था। दोनों परिवार को सूरत जिला पुलिस प्रमुख द्वारा सीनियर सिटीजन को दुसरे से मिलाने के अपने अभियान में सफल रहे थे। इस बारे में प्राप्त हुई विगतों के अनुसार, मांडवी रहने वाले दंतुभाई शुक्ल की शादी महुवा की रहने वाली संगीता बेन के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही समय में संगीतबेन अपने मायके रहने के लिए चली गई थी। इसके बाद दंतुभाई अपनी विधवा माता के साथ अकेले जी रहे थे। 
इसी दौरान के डी भरवाड ने दोनों परिवारों की मुलाकात ली। PSI ने दंतूभाई तथा संगीताबेन को एक साथ रहने का आग्रह किया था। इनके इस प्रयास में वह सफल भी हुये थे और सालों से अलग रहने वाले परिवार को फिर से एक साथ ले आए थे। पीएसआई के इस पप्रयास से दोनों सीनियर सिटीजन भी काफी खुश हुये थे और फिर से एक साथ होने के लिए पीएसआई के डी भरवाड का शुक्रिया अदा किया था। सूरत ग्राम्य इलाके में जिला पुलिस प्रमुख द्वारा चल रहे इस अभियान को काफी प्रशंसा मिल रही है। सभी ने एसपी उषा राड़ा की इस अनोखी पहल की काफी तारिक की थी। 
Tags: Gujarat