सूरत : रिंगरोड से वाहन को टो करने पर चालक और पुलिस कर्मियों में हुआ हंगामा

सूरत :  रिंगरोड से वाहन को टो करने पर चालक और पुलिस कर्मियों में हुआ हंगामा

रिंगरोड पर वाहन टो करनेवाली टोईग क्रेन में पुलिसकर्मीयों के साथ वाहन चालक का हंगामा सोश्यल मीडिया में वायरल हो गया।

पुलिस के साथ हाथापाई करने वाले चालक को गिरफ्तार किया गया
सूरत शहर के अलग-अलग इलाकों में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों और वाहन चालकों के बीच लगातार मारपीट की घटनाएं हो रही हैं। नो पार्किंग में पार्क की गयी गाडी को रींगरोड से क्रेईन में टो करके ले जा रहे पुलिसकर्मीयों के साथ वाहनचालक की कहासूनी ने उग्र रूप ले लिया। इस घटना का विडियो सोश्यल मीडिया में वायरल हो गया। 
वाहन चालक और पुलिस के बीच अक्सर वाहन टो करने को लेकर हाथापाई होती रहती है। चालक द्वारा रिंग रोड क्षेत्र के अंदर अपना वाहन खड़ा करने के बाद वहा एक ट्रैफिक क्रेईन आई और नो पार्किंग में खडे वाहन को टो करने लगे। वाहन टो करने की बात को लेकर पुलिसकर्मी और वाहन चालक के बीच हाथापाई हो गई। पुलिस की कार्रवाई के विरोध में लोगों की भीड़ जमा हो गई और प्रदर्शन करने लगे। वाहन चालक को पुलिस वैन में बिठाने पर एकत्रित भीड ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। 
जब वाहन चालक ने टोइंग क्रेन को अपने वाहन को उठाकर ट्रैफिक डेपो की ओर ले जाते देखा तो वह अपने वाहन को नीचे उतारने की कोशिश कर रहा था। अपनी गाड़ी को क्रेईन से नीचे लाने के लिए वह लगातार पुलिस के साथ दलिलबाजी करता रहा। घटनास्थल पर एकत्रित भीड के मुताबिक वाहनचालकों द्वारा अंदरूनी रास्तो पर पार्क किए गए वाहन को ट्रैफिक क्रेईन के कर्मचारी गलत तरीके से उठा रहे थे।
पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार को तब रोका जब उसने क्रेन से अपना वाहन नीचे उतारना शुरू किया। पुलिस और चालक के बीच इस बात को लेकर दलिलबाजी हुई जो हाथापाई तक पहुंच गई। ट्राफिक पुलिस ने पीसीआर वैन को घटनास्थल पर बुलाकर वाहन चालक को हिरासत में लेकर थाने ले जाने की कोशिश की। चालक बार-बार दोहराता रहा कि उसके ट्राफिक पुलिस ने उसका वाहन गलत तरीके से उठाया है। इस दौरान अन्य  वाहन चालकों की  भिड़ उमड़ पड़ी जिसने अपने मोबाइल में यह घटना का विडियो कैद करना शुरू कर दिया था। आखिरकार पुलिस ने  वाहन चालक को पीसीआर वैन में बिठाकर थाने ले गई और उसकी मोटरसाइकिल को टोइंग क्रेन उठाकर वाहन डेपो में ले गयी। 
Tags: