सूरत : यूपी में मामा की हत्या की रंजिश में युवक पर किया हमला

सूरत :  यूपी में मामा की हत्या की रंजिश में  युवक पर किया हमला

युवक को बांधकर ज्वलनशील पदार्थ से लगाई आग, चार हमलावर फरार

शहर के पांडेसरा जीआईडीसी स्थित आर्मो कंपनी के पास एक युवक को बांधकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर मारपीट करने का मामला चर्चा का विषय बन गया है।  यूपी में मामा की हत्या के अदावट में चारों हमलावर युवक पर ज्वलनशील पदार्थ  फेंकने के बाद "इस बार में बच गया, अगली बार में तुम्हें मार डालूंगा कहते हुए फरार हो गए। ज्वलनशील हमले में गंभीर रूप से झुलसे युवक को 108 की मदद से स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पांडेसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पांडेसरा पुलिस ने बताया कि वडोद गुरुकृपा नगर, लालधारी के मकान में रहते  राजेश गोपाल रायदास को चार आरोपियों ने आर्मो कंपनी के पास बांधकर ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर जलाने का प्रयास किया। हमले में गंभीर रूप से झुलसे राजेश को स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जाता है कि यह हमला पांच महीने पहले उनके पैतृक गांव यूपी में हुई एक हत्या से प्रेरित था। चारों हमलावरों की पहचान यूपी के हमीरपुर जिले के रहने वाले अखिलेश सुमेर रायदास, श्याम सुमेर रायदास, शिवमकुमार रायदास, प्रमोदकुमार रायदास ( निवासी-पटेलनगर, हीरानगर ) के रूप में हुई है।
पांडेसरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौत से लड़ रहे राजेश रायदास के बड़े भाई ने पिछले साल होली के दिन अखिल रायदास के मामा सर्वेश की उसके गृहनगर हमीरपुर में हत्या कर दी थी। जिसकी रंजिश रख अखिलेश रायदास, श्याम रायदास, शिवकुमार रायदास और प्रमोदकुमार रायदास ने मिलकर बदला लेने की भावना से  राजेश की हत्या की साजिश रची। राजेश रायदास को जबरन सड़क पर घेरकर बांधे जाने के बाद  तेजाब जैसा ज्वलनशील पदार्थ उन पर फेंक दिया गया।
घायल राजेश के रिश्तेदार जितेंद्र वर्मा ने बताया कि गंभीर हालत में मिले राजेश को 108 की मदद से स्मीमेर में भर्ती कराया गया।  परिवार में दादा, पिता, बहन और छोटे भाई शामिल हैं, जो मूल यूपी में रहते हैं। पांडेसरा पुलिस ने राजेश रायदास की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु की है। 
Tags: