डांस प्लस के मशहूर डांसर सुशांत खत्री ने सूरत में बिखेरे अपने डांस के जलवे

डांस प्लस के मशहूर डांसर सुशांत खत्री ने सूरत में बिखेरे अपने डांस के जलवे

डांसर और एक्टर सुशांत खत्री ने सिखाए डांस के स्टेप्स, डांस और फिटनेस स्टूडियो द डायरेक्शन द्वारा आयोजित वर्कशॉप में देशभर के युवाओं ने भाग लिया; कला के माध्यम से कोरोना काल के तनाव को दूर करने का प्रयास

सूरत: नृत्य प्रेमियों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहा। आज सेलिब्रिटी डांसर और अभिनेता सुशांत खत्री। सूरत के मेहमान बने। डांस एंड फिटनेस स्टूडियो द डायरेक्शन द्वारा मिस्टर बैंकवेट में एक डांस वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के विभिन्न शहरों के युवाओं ने भाग लिया।
डांस एंड फिटनेस स्टूडियो द डायरेक्शन के संस्थापक अजय अग्रवाल ने बताया कि कोरोना के समय के 15 महीने बाद सूरत में डांस लवर्स के लिए डांस वर्कशॉप का आयोजन किया गया. जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया गया। इस कार्यशाला को आयोजित करने के पीछे मुख्य उद्देश्य कला है जो तनाव को दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है जब बहुत से लोग कोरोना के कारण बनी स्थिति में तनाव का अनुभव कर रहे हैं। डांस के दीवानों को तनाव से मुक्ति। यह बाहर आने और कुछ नया सीखने की योजना बनाई गई थी। इंदौर, पुणे, दिल्ली, बैंगलोर, मुंबई सहित कार्यशालाएं। इसमें कई शहरों के 200 लोगों ने भाग लिया। सेलेब्रिटी डांसर सुशांत खत्री ने डांस के विभिन्न स्टेप और तकनीक सिखाई और जरूरी मार्गदर्शन दिया। पूरे आयोजन का वाइल्डफायर, एडीज, मिस्टर बैंकवेट, बाइक वर्ल्ड और एमएससी के सहयोग से किया गया था।
Tags: