सूरत : सीए की छात्रा लापता, पिता को 10 लाख रुपये की फिरौती का कॉल आया

पुलिस जांच करने पर ब्वायफ्रेंड भी लापता, फिरौती के लिए 3 बार अलग-अलग नंबरों से आया फोन

 शहर के वराछा  निवासी सीए की छात्रा  किताब लेने घर से निकलने के बाद लापता हो गई है। इतना ही नहीं, छात्रा के  पिता को फोन आया कि आप अपनी बेटी सुरक्षित चाहते हैं तो 10 लाख की फिरौती की मांग की। इस मामले में वराछा पुलिस ने छात्रा के प्रेमी के घर की जांच की तो पता चला कि वह भी अपना फोन घर पर ही छोड़ कर गायब हो गया था। वराछा थाने में इस तरह के अजीबोगरीब मामले से पुलिस भी हैरान है। 
वराछा पुलिस ने बताया कि किरीटभाई (बदला हुआ नाम) की 20 वर्षीय बेटी हीराबाग के पास एक क्लास में सीए की पढ़ाई कर रही है।  बुधवार की शाम सीए की किताब लेने जाने के बहाने घर से निकली बेटी लापता हो गई। वहीं दूसरी ओर छात्रा की तलाश के बीच  फोन पर किसी अज्ञात ने फोन कर कहा कि  बेटी चाहिए तो 10 लाख रुपये देने की बात कही। इस सूचना को लेकर परिवार के लोग परेसान हो गये। बेटी की रिहाई के लिए 10 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे आरोपियों द्वारा अलग-अलग नंबरों से करीब तीन बार फोन किया जा चुका है। बेटी के अपहरण की सूचना मिलने पर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मदद की गुहार लगाई है।
 पीआई पीए आर्य ने अपहरण-फिरौती का मामला दर्ज कर अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी कैमरों में युवती को हीराबाग सब्जी मंडी से कापोद्रा पोपड़ा तक चलते-चलते  जाती दिख रही है। कपोदरा के रहने वाले एक युवक से युवती का पूर्व प्रेम प्रसंग भी था और वह भी घर से गायब है। पुलिस को शक है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई है और पकड़े जाने से बचने के लिए दोनों ने अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ दिया है। आशंका जताई जा रही है कि नए नंबर पर फोन कर फिरौती की मांग कर लड़की के पिता को गुमराह किया गया। पुलिस फिलहाल चारों दिशाओं में तेजी से काम कर रही है।
सूत्रों ने आगे बताया कि लड़की के प्रेम प्रसंग को उसके परिवार ने पुलिस से छिपा कर रखा था लेकिन कुछ दिन पहले युवक के पिता ने उसके मोबाइल में फोटो देखी थी और कल वह भी घर से गायब हो गया था, जिससे दोनों के भागने की संभावना बढ़ गई थी। साथ में।
Tags: