सूरत : डिंडोली में रिक्शा चालक ने गहने और नगद रुपये भरा बेग मूल मालिक को लौटाया

सूरत : डिंडोली में रिक्शा चालक ने गहने और नगद रुपये भरा बेग मूल मालिक को लौटाया

डिंडोली में रिक्शा चालक ने पेसेन्जर के तीन लाख रुपये के गहने लौटाने पर पुलिस, पार्षद और पेसेन्जर ने रिक्शा चालक का स्वागत किया।

ईमानदार रिक्शा चालक का डिंडोली पुलिस थाने में स्वागत किया गया
सूरत के डिंडोली क्षेत्र में पेसेन्जर  दंपति रिक्शा में गहने तथा नगद रुपये भरा बैग भूल गए थे।  इस दौरान रिक्शा चालक ने स्वंय ईमानदारी दिखाते हुए रूपये तथा गहने भरा बेग डिंडोली पुलिस थाने में जमा करके जिसका हो उसे लौटाने को कहा था। रिक्शा चालक की ईमानदारी की कदर करते दंपत‌ि ने स्थानिय पार्षद सुधाकर चौधरी के साथ डिंडोली पुलिस थाने में रिक्शा चालक का सम्मान किया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार डिंडोली क्षेत्र में रिक्शा में बैठे दंपत‌ि अपनी बैग रिक्शा में ही भूल गए थे। घर लौटने के बाद भगवान श्रवणभाई माली को पता चला कि वह अपने बैग जिसमें नगद रुपये और गहने थे उसे रिक्शा में ही भूल आए है। रिक्शा चालक जर्नादन ओमप्रकाश वर्मा को रिक्शा में से रुपये और गहने भरा बेग मिलने पर उसने ईमादारी दिखाते हुए उस बैग को डिंडोली पुलिस थाने में जमा करके इस गहने तथा रुपयों को उसके सही व्यक्ति तक पहुंचाने को कहा था। रिक्शा चालक की ईमानदारी को देखते हुए डिंडोली पुलिस थाने के महिला पीएसआई मेर ने रिक्शा चालक का नाम और मोबाईल नंबर लेकर उससे रुपये तथा गहने भरा बैग जमा ले लिया। भगवान श्रवण माली ने स्थानिय पार्षद सुधाकर चौधरी के साथ डिंडोली पुलिस थाने में अरजी दी थी की उनका रुपये और गहने भरा बेग किसी रिक्शा में छुट गया है। डिंडोली पीएसआई ने आवेदक भगवान श्रवण माली से गहनों के बिल मंगवाकर और उसकी सही पहचान करके उन्हे गहने तथा नकद  रुपये लैटा दिए। आवेदक को पीएसआई ने बताया कि  रिक्षा में जिस दिन बैग भुल गए थे उसी दिन रिक्शा चालक स्वंय पुलिस थाने में बैग जमा कर गया था। रिक्शा चालक  की ईमानदारी की कद्र करते हुए आवेदक भगवान माली, पार्षद सुधाकर चौधरी और डिंडोली पीएसआई मेर ने पुलिस थाने में जर्नादन ओमप्रकाश वर्मा को माला पहनाकर स्वागत किया। 
Tags: