सूरत : आप नेताओं और उनके परिवारों पर हमले बंद करने तथा सुरक्षा मुहैया कराने की मांग

सूरत : आप नेताओं और उनके परिवारों पर हमले बंद करने तथा सुरक्षा मुहैया कराने की मांग

सूरत शहर में आम आदमी पार्टी के नेताओं तथा उनके परिवारों पर हमले रोकने और सुरक्षा मुहैया कराने के लिए जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।

सूरत जिला कलेक्टर को एक आवेदन भेजा देकर हमले की घटनाओं की निष्पक्ष जांच की मांग
सूरत में पिछले कुछ दिनों में प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया, प्रदेश नेता ईशुदान गढ़वी और महेश सवानी समेत आम आदमी पार्टी के नेताओं पर हमले की घटनाएं हो चुकी हैं। इस प्रकार से आम आदमी पार्टी के नेताओं या कार्यकर्ताओं पर हिंसक हमले करना पूरी तरह से अनुचित और अस्वीकार्य है। इसलिए आप ने सूरत जिला कलेक्टर को एक आवेदन भेजकर हमलों को रोकने और सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।
आप के नेताओं ने कहा कि विचारधारा की लड़ाई में हिंसा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। आम आदमी पार्टी की टीम द्वारा यह भी मांग की गई कि पार्टी के नेताओं को सुरक्षा प्रदान करे और उनके परिवार के सदस्यों को भी सुरक्षा प्रदान करे। अभी तक हुए हमालों की निष्पक्ष जांच होने चाहिए। 
दक्षिण क्षेत्र के संगठन मंत्री राम धडुक ने कहा हमें विजय रूपाणी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है कि भविष्य में आम आदमी पार्टी के नेताओं या उनके परिवारों पर असामाजिक तत्वों द्वारा हमला न हो इसके लिए पूरी सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी।
अगर हमारी उपरोक्त मांग को गंभीरता से नहीं लिया गया और उचित कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी अहिंसा के माध्यम से सरकार के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध करने के लिए मजबूर हो जाएगी।
Tags: