सूरत : रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बेटे पर रेत की लीज़ दिलाने के बहाने लाखों के गबन की शिकायत

सूरत : रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बेटे पर रेत की लीज़ दिलाने के बहाने लाखों के गबन की शिकायत

काम ना होने पर बिल्डर से क्राइम ब्रांच में कराई शिकायत दर्ज

गांधीनगर में उच्च अधिकारीयों के साथ अपनी व्यक्तिगत पहचान की बात बताते हुए सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी बावकुभाई जेबलिया के बेटे नीरव जेबलिया ने सूरत के एक बिल्डर से नर्मदा नदी में रेत लीज पर लेने के लिए 40 लाख रुपये वसूल करने की शिकायत अपराध शाखा में दर्ज कराया गया हैं। 
जानकारी के अनुसार सूरत में सरथाना जकातनाका के पास पंचवटी सोसायटी में रहने वाले बिल्डर गोपाल व्रजलाल राडाडिया ने क्राइम ब्रांच में कराई अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें काम के सिलसिले में गांधीनगर सचिवालय और राजस्व कार्यालय जाना पड़ता है।  वर्ष 2019 में गांधीनगर में उनकी मुलाकात अहमदाबाद में रहने वाले मुकेश माधवजी बोगरा से हुई। 
इस मुलाकात में मुकेश ने बिल्डर गोपाल से अपनी जानपहचान की बात बताते हुए मदद की पेशकस की। सरकारी विभाग में मुकेश की पहचान के बारे में जानने के बाद गोपाल ने मुकेश से नर्मदा नदी में रेत लीज पर और भुज में नमक उत्पादन व्यवसाय के लिए सरकारी जमीन पट्टे पर लेने की बात कही है। इस काम के लिए मुकेश ने अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम के पास वैभवलक्ष्मी महादेवनगर में रहने वाले नीरव बावकू जबालिया  के साथ सूरत शहर के सरथाना क्षेत्र में बिल्डर गोपाल राडाडिया के कार्यालय में आया और खुद को एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी का बेटा बताया। वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों से पहचान की बात बताते हुए काम करने के एवज में 40 लाख रुपये ले लिए। पैसे देने और बहुत समय होने के बाद भी जब काम नहीं हुआ तो बिल्डर ने क्राइम ब्रांच में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है।
Tags: Crime