सूरत में भी कृषी बिल के खिलाफ काले झंडे दिखाकर किसानों का प्रदर्शन

सूरत में भी कृषी बिल के खिलाफ काले झंडे दिखाकर किसानों का प्रदर्शन

दिल्ली में किसानों के आंदोलन को ६ महिने होने पर काला दिवस मनाया गया जिसके समर्थन में सूरत के किसानों ने भी काला झंडा लहराकर विरोध प्रदर्शन किया।

सूरत में जहांगीरपुरा जीन मिल में किसानों ने काले झंडे लहराकर विरोध जताया, प्रदर्शन करनेवाले किसान अग्रणी और किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया
नए ३ कृषी बिल के विरोध में दिल्ली की टीहरी बोर्डर पर चल रहे किसानों के आंदोलन को आज 6 महिने पुर्ण होने पर समग्र देश के किसान युनियनों ने काला दिवस मनाया। सूरत के जहांगीरपुरा जिनिंग मील कंपाउन्ड में काले झंडे लहराकर किसान अग्रणीओं ने विरोध प्रदर्शन किया तो उन्हे जहांगीरपुरा पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 
सूरत किसान समाज के अग्रणी दर्शन नायक और प्रकाश पटेल की अगुवाई में सुरत जिले के किसान अग्रणीओं ने बुधवार दोपहर जहांगीरपुरा स्थिति जिनिंग मील कंपाउन्ड में काले झंडे लहराकर काला दिवस मनाया। सहकारी अग्रणी और किसान नेता दर्शन नायक ने जानकारी देते हुए कहा कि संसद में पारित नए 3 किसान विरोधी कृषी बिल के खिलाफ दिल्ली में 26 जनवरी से किसानों ने आंदोलन शुरू किया है। इस आंदोलन को आज 26 मई को 6 महिने पुर्ण हुए है इस लिए आज समग्र देश में किसानों ने काला दिवस मनाने का तय किया था। सूरत जिले के किसान अग्रणी और किसानों ने दिल्ली के किसानों के समर्थन में जहांगीरपुरा जिनिंग मिल कंपाउन्ड में काले झंडे लहराकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नए 3 किसान विरोधी बिल वापस लेने की मांग की। किसान अग्रणी और किसानों के विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर जहांगीरपुरा पुलिस स्थल पर पहुंचकर किसान अग्रणीओं को हिरासत में लेते हुए जहांगीरपुरा पुलिस थाने ले गयी। 
Tags: