सूरतः यात्री के स्वांग में नकद-मोबाइल चोरी करने वाला गिरोह गिरफ्तार

सूरतः  यात्री के स्वांग में नकद-मोबाइल चोरी करने वाला गिरोह गिरफ्तार

पुलिस को चोरी के विभिन्न क्षेत्रों में हुई वारदात का पर्दाफाश करने में मिली सफलता

शहर की कापोद्रा  पुलिस ने  रिक्शा में यात्री बैठाकर चोरी करने वाली गिरोह को दबोच लिया है। वहीं, पुलिस अन्य कई थानों की सीमा के भीतर होने वाले अपराधों को सुलझाने में सफल रही है। कापोद्रा  पुलिस ने  रिक्शा में सवार एक यात्री से नकदी और मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
कापोद्रा  पुलिस वाहन की जांच कर रही थी। इसी बीच एक रिक्शा में चार लोग गुजर रहे थे। पुलिस ने इस संदेह पर रिक्शा रोककर  पूछताछ की कि  उसने कोई संतोष कारक जवाब नहीं दिया। जब पुलिस से सख्ती बरती तो उन्होंने यात्रियों को रिक्शा में बैठाकर उनकी नजर बचाकर  नकदी के साथ-साथ मोबाइल और अन्य कीमती सामान चोरी करने की बात कबूल की।  आरोपी युसूफ उर्फ ​​पलवा शेख, आदिल उर्फ ​​कालेजा शेख, फारूक राशिद शेख, आसिफ शेख को गिरफ्तार कर पूछताछ पुलिस कर रही है।  पुलिस ने अन्य थाना क्षेत्रों में  हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए चोरी में प्रयुक्त एक रिक्शा भी बरामद किया है।
गिरोह के सदस्यों ने पुणा थाना परिसर और सचिन थाना क्षेत्र में  चोरी की है।  गिरोह के पकड़े जाने के बाद तीन पुलिस थाना क्षेत्रों में दर्ज हुई चोरी की शिकायत का पर्दाफाश करने में पुलिस को सफलता मिली है। इस गिरोह का लोगों में दहशत था। जिस पर अब कानून का शिकंजा कसेगा। 
Tags: