सूरत : मेटास एडवेंटिस्ट स्कूल ने फीस के मुद्दे पर ऑनलाइन शिक्षण कार्य बंद करके दिया नोटिस

सूरत : मेटास एडवेंटिस्ट स्कूल ने फीस के मुद्दे पर ऑनलाइन शिक्षण कार्य बंद करके दिया नोटिस

ऑनलाइन शिक्षा बंद होने पर अभिभावकों ने डीइओ से किया पेशकश

19 अप्रैल से शुरू हुए शैक्षणिक सत्र में 1000 से अधिक बच्चों की ऑनलाइन शिक्षा बंद 
कोरोना संक्रमण के बीच जहां ऑफलाइन शिक्षा बंद है, वहीं 19 अप्रैल से मेटास एडवेंटिस्ट स्कूल ने 1,000 से अधिक बच्चों के लिए ऑनलाइन शिक्षा बंद कर दी है। जिला शिक्षा अधिकारी और जिला मजिस्ट्रेट कलेक्टर को ऑनलाइन शिक्षा रोकने की शिकायत के साथ बच्चों के नाम, जीआर नंबर और कक्षा की विस्तृत जानकारी देने के बाद भी स्कूल संचालकों ने बालकों का ऑनलाइन शिक्षा शुरू नहीं की।  कोरोना जैसी महामारी में भी बालकों के भविष्य एवं जिला शिक्षाधिकारी के लापरवाही के कारण अभिभावकों ने धरना आंदोलन कर पेशकश की। 
खुशबू पटेल ने कहा कि उनके बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाया नहीं जा रहा था। हमारी डोनेशन की राशि स्कूल में जमा होने के बावजूद हमसे फी की राशि मांग रहे हैं। अभिभावकों का कहना है कि हम किस्तों में शुल्क का भुगतान करेंगे। लेकिन इसके लिए भी स्कूल प्रशासक तैयार नही हैं। अभिभावकों द्वारा स्कूल के प्रिंसिपल से मिलने का प्रयास किया गया लेकिन वह अभिभावकों से कभी  नहीं मिले और उनका फोन भी नहीं उठाया।
पूजा हजारीवाला ने कहा कि स्कूल प्रशासक हमें कोई उचित जवाब नहीं दे रहे हैं।" पिछले कई बार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन न तो उनके प्रिंसिपल और न ही कोई अन्य एडमिन हमसे मिलने को तैयार है। छात्रों के पाठ्यक्रम को फिर से शुरू किया गया है। लेकिन एक हजार से अधिक बच्चे जिन्होंने अपनी फीस का भुगतान नहीं किया है उन्हें ऑनलाइन अध्ययन करने की अनुमति नहीं है। जिन बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाया जा रहा है। उन्हें एक नई किताब खरीदने के लिए भी कहा जा रहा है, जिस पर अभिभावकों ने भी अपना आक्रोश व्यक्त किया।
Tags: Gujarat