सूरत में ब्रेक ध कोरोना चैन चेम्बर के स्वैच्छिक बंद अभियान को मिला सार्वत्रिक समर्थन

सूरत में ब्रेक ध कोरोना चैन चेम्बर के स्वैच्छिक बंद अभियान को मिला सार्वत्रिक समर्थन

शहर सहित समग्र दक्षिण गुजरात में कोरोना संक्रमण को तोडने के लिए सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स द्वार दिए गए दो दिनों के स्वैच्छिक बंद के दौरान शनिवार को संपुर्ण समर्थन मिला।

सूरत का टेक्सटाईल और डायमंड उद्योग स्वैच्छिक रुप से बंद में जुडा
सूरत।शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चेईन को तोड़ने के लिए टेक्सटाईल और डायमंड उद्योग ने सर्वसम्मति से स्वैच्छिक रूप से शनिवार और रविवार को व्यापार, धंधा बंद रखकर ब्रेक ध चैन अभियान को सहयोग दिया है। शनिवार सुबह से सोमवार सुबह तक लगातार 48 घंटे तक व्यापारियों ने स्वैच्छिक रूप से अपना कामाकाज बंद रखकर घर पर ही रहने का निर्णय लिया है। टेक्सटाईल और डायमंड क्षेत्र के श्रमिकों और कारीगरो से भी दो दिनों तक अपने घर पर ही रहने की अपील की गई है। 
चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष दिनेशभाई नावडीया ने जानकारी देते हुए कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण के हररोज बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सूरत सहित समग्र दक्षिण गुजरात के इंडस्ट्रीयल सोसायटी के प्रमुखों से ऑनलाईन वेबिनार के माध्यम से बैठक आयोजित करके उनसे आगामी दो दिनों तक स्वैच्छिक रूप से अपना काम काज बंद रखने के लिए अपिल की गई थी। चेम्बर द्वारा की गई अपील को सभी इंडस्ट्रीयल सोसायटी के सदस्यों ने स्वैच्छिक रुप से स्वीकारा है। ब्रेक ध चैन अभियान के तहत शहर के टेक्सटाईल और डायमंड युनिटों के अलावा 150 से अधिक एसोसिएशन दो दिनों तक जनहित में स्वंयभु बंद रखने के सूरत की जनता से अपील की गई है। 
चेम्बर अध्यक्ष दिनेश नाव‌डिया ने कहा की कोरोना संक्रमण की चैन तोडने के लिए ब्रेक ध चेईन अभियान में बंद को मिला सार्वत्रिक समर्थन देखते हुए कहा जा सकता है की ट्रेड और इंडस्ट्री शहरवासियों के स्वास्थ और सुविधा के लिए कितनी जागृत है। जान है तो जहान है इस कहावत को आज सूरत के उधमियों ने सही साबित कर दिखाया। 
फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, सूरत मर्कन्टाईल एसोसीएशन के प्रमुख नरेन्द्र साबु, साउध गुजरात टेक्सटाईल ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रमुख सांवरमल बुधिया के नेतृत्व में शहर की सभी टेक्सटाईल मार्केट शनिवार को संपुर्ण बंद में शा‌मिल रही। 
सूरत डायमंड एसोसिएशन के प्रमुख नानु वेकरीया, सौराष्ट्र समाज के अग्रणी कानजी भालाडा, लोक समर्पण केन्द्र के प्रमुख हरीभाई कथिरियाना के नेतृत्व में मीनी बजार, वराछा रोड और महिधरपुरा हीराबजार संपुर्ण बंद रहा। 
चेम्बर के उपाध्यक्ष आशिष गुजराती और पांडेसरा इंडस्ट्रीयल सोसायटी के विमल बेकावाला के नेतृत्व में पांडेसरा बमरोली विविंग इंडस्ट्री बंद में जुडी। सचिन विवर अग्रणी मयुर गोलवाला तथा निलेश गामी ने भी चेम्बर की पहल पर सचिन क्षेत्र के सभी विविंग युनिटों को बंद में शामिल किया। इसके अलावा स्टेशन रोड पर आयी सभी दुकाने भी शनिवार को स्वैच्छिक रूप से बंद रही। 
चेम्बर अध्यक्ष दिनेश नावडीया ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि जिस प्रकार से शनिवार को सूरत सहित समग्र दक्षिण गुजरात का ट्रेड और इंडस्ट्री स्वैच्छिक रूप से बंद रहा उसी प्रकार से रविवार को भी बंद में जुडकर शहर के स्वास्थ के लिए ब्रेक ध चेईन अभियान को संपुर्ण समर्थन प्रदान करे ऐसी अपिल की गयी। 

Tags: