सूरत मनपा के विपक्षी नेता ने स्वास्थ सचिव को पत्र लिखकर 200 वेन्टिलेटर की मांग कि

सूरत मनपा के विपक्षी नेता ने स्वास्थ सचिव को पत्र लिखकर 200 वेन्टिलेटर की मांग कि

सूरत शहर में मरीजों को कोरोना चिकित्सा प्राप्त करने में हो रही मुश्किलों से विपक्षी नेता ने राज्य के स्वास्थ सचिव को अवगत कराते हुए २०० वेन्टिलेटर और जरूरी दवा इंजेक्शन की मांग की।

शहर में स्वास्थ सुविधा बढ़ाने के लिए राज्य सरकार से मांगे वेन्टिलेटर
सूरत।शहर में कोरोना संक्रमण पर अंकुश पाने में प्रशासन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। जरूरतमंद मरीजों को चिकित्सा प्राप्त करने में काफी विलंब हो रहा है। महानगरपालिका में विपक्षी नेता धर्मेश भंडेरी ने राज्य के स्वास्थ्य सचिव को पत्र लिखकर सूरत सिविल और स्मीमेर अस्पताल के लिए जीवनरक्षक दवाओं एवं इंजेक्शन के साथ 200 वेन्टिलेटर की मांग की है। 
सूरत महानगरपालिका में विपक्षी नेता धर्मेश भंडेरी ने राज्य के स्वास्थ्य सचिव जयंति रवि को पत्र लिखकर सूरत में कोरोना की गंभीर परिस्थिति से अवगत कराया है। सूरत के सरकारी सिविल अस्पताल और स्मीमेर अस्पताल में युध्दस्तर पर तत्काल 200 वेन्टिलेटर आवंटित किए जाए और जरूरी जीवनावश्यक दवाए एवं इंजेक्शन की आपूर्ति की जाए। सूरत शहर में हररोज कोरोना मरीजों की संख्या में जिस प्रकार से वृध्दि हो रही है उसे देखते हुए स्वास्थ सुविधा अपर्याप्त है। हररोज कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़ने के साथ गंभीर मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है। 
शहर में कोरोना महामारी की आपातकालिन स्थिति का निर्माण हुआ है इस लिए लोगों की जान बचाने के लिए उन्हे जरूरी मेडिकल साधनो एवं दवाईयों का पर्याप्त जत्था आवंटित करना जरूरी है। 
Tags: