सूरत : नये कोविड केयर सेंटर के उद्घाटन से पहले ही पहुंची बुजुर्ग मरीज, आयोजकों ने ईलाज तनिक भी देरी नहीं की

सूरत : नये कोविड केयर सेंटर के उद्घाटन से पहले ही पहुंची बुजुर्ग मरीज, आयोजकों ने ईलाज तनिक भी देरी नहीं की

बिना उद्घाटन हुये कोविड केर सेंटर में वृद्धा ने करवाया इलाज, काट चुकी थी कई अस्पतालों के चक्कर

वराछा के 65 साल की एक वृद्धा विमला बेन सुतरिया की शनिवार की रात अचानक तबीयत खराब हो गई थी और उनका ऑक्सीजन लेवल नीचे चले गया था। विमला बहन की तबियत खराब होने के कारण चिंतित परिवारजन तुरंत ही उन्हें चार से पांच बड़ी हॉस्पिटल में लेकर गए। लेकिन वहां पर बेड नहीं होने के कारण वापस लौटा दिया गया। तब परिवारजन नाना वराछा में युवा संस्कृति चैरिटेबल ट्रस्ट केयर सेंटर पर वह पहुंचे। जो की नया नया ही बना था और उसका उद्घाटन होना भी बाकी था। ट्रस्ट ने केयर सेंटर के उद्घाटन की राह देखे बिना ही वृद्धा को तुरंत दाखिल करके ऑक्सीजन देना शुरू कर दिया और बस 3 दिन में ही ठीक होकर वापस घर लौट गई। यदि वह केयर सेंटर के उद्घाटन की राह देखते तो शायद कुछ भी हो सकता था। 
उल्लेखनीय है की, शहर में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं जिसके चलते अस्पतालों में ऑक्सीजन और दवाओं की कमी हो रही है। 65 साल की विमला बेन ते भांजे ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही उनकी सासु की तबियत खराब थी और ऑक्सीजन लेवल भी घट गया था जिससे उनकी मौत हो गई। इसी तरह से शनिवार की रात को मेरी मामी विमला बहन की तबीयत भी खराब हो गई थी और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया था।
आगे बात करते हुये वृद्धा के भांजे ने कहा, "4-5 हॉस्पिटलों में दौड़ धाम करने के बाद भी जगह नहीं मिली तब हम 15000 का छोटा ऑक्सीजन का बोतल लाए थे लेकिन मामी की स्थिति नहीं ठीक हुई थी। इसके बाद हम लोग हॉस्पिटल की तलाश में लग गए तब किसी ने हमें नाना वराछा में केयर सेंटर के बारे में जानकारी दें लेकिन वह शुरू नहीं हुआ था, हमने संचालक को संपर्क किया तब उन्होंने जरा सा भी सोचे बिना रात के 11:00 बजे के करीब उपचार शुरू कर दिया और 3 दिन में ही वह ठीक हो गई।"