सूरत : कोरोना केयर सेंटर में मनाया बेटी का जन्म दिन, मरीजों को खिलाया डोसा!

सूरत : कोरोना केयर सेंटर में मनाया बेटी का जन्म दिन, मरीजों को खिलाया डोसा!

कुछ अलग टेस्ट करने के लिए मरीजों को स्वादिष्ट भोजन कराया गया

शहर में कोरोना के कारण हाहाकार मच गया है। अस्पताल और आइसोलेशन सेन्टर में  मरीजों की भरमार हैं। कोरोना काल के बीच रेस्टोरेंट संचालक ने अपनी बेटी का 18 वां जन्मदिन 200 मरीजों को ढोसा खिलाकर मनाया। बेटी मैत्री के जन्मदिन के अवसर पर, रोगी को मैसूर, पनीर, बॉबी, नायलॉन सहित फैंसी ढोसा रोगियों को खिलाया गया था।
रेस्टोरेंट मैनेजर और वराछा में साधना सोसाइटी के निवासी अरविंद मकवाना की बेटी मैत्री ने मंगलवार को अपना 18 वां जन्मदिन मनाया। कोरोना के कारण  सादगी से जन्मदिन मनाने का तय  किया गया था। हालांकि, मकवाना परिवार ने आइसोलेशन सेंटर में भर्ती मरीज की पीड़ा को देखते हुए उसे ढोसा खिलाने का फैसला किया। अलगाव केंद्र में, लोग साधारण भोजन खाने से थक जाते हैं और ऊपर से स्वाद नहीं आता है। जिससे  मरीजों को स्वादिष्ट ढोसा खिलाया गया।
अरविंदभाई मकवाना कारीगर, चिमनी, रो मटेरियल्स  और अन्य वस्तुओं के साथ अल्थान हेल्थ सेंटर गए। केंद्र के पास फैंसी ढोसा बनाया गया था। गरमा गरम ढोसा देखकर मरीज खुश हो गए। मैत्री वर्तमान में कक्षा-12 में अध्ययन कर रही हैं। पिता अरविंद मकवाना ने कहा कि अगर कोरोना का एक सामान्य लक्षण है, तो उसे एक अलगाव केंद्र में रखा जाता है। वे अकेले होने से ऊब जाते हैं। रोगी को घर जैसा वातावरण महसूस करने के लिए ढोसा खिलाया गया। मरीजों में पारिवारिक भावना थी।
पिछले साल भी, मकवाना परिवार ने सेवा गतिविधियाँ करके मैत्री का जन्मदिन मनाया। उन्होंने तलपड़ा कोली समाज वाडी में चल रहे कोरोना की रसोई में  51,000 रुपये का दान दिया। इस प्रकार, मकवाना परिवार सेवा गतिविधियाँ करके परिवार के सदस्यों का जन्मदिन मनाता है।
Tags: Gujarat