सूरत : बीच सड़क शराबी होने के ढोंग कर लूटने वाला गिरोह ऐसे पुलिस हत्थे चढ़े

सूरत : बीच सड़क शराबी होने के ढोंग कर लूटने वाला गिरोह ऐसे पुलिस हत्थे चढ़े

नशे में होने का ढोंग कर के ठोक देते थे गाड़ी, फिर मचाते थे लूट

शहर में पिछले कई दिनों से शहर में चोर-लुटेरों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में पुलिस ने रास्ते में नशे में होने का ढोंग कर राहदारियों को रोक कर उन्हें लूटने वाली गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार, वराछा में बॉम्बे मार्केट के पास बाइक पर जा रहे बिल्डर को रोक कर चार बदमाशों ने शराब पिए होने का ढोंग कर 1500 रुपए नकद और मोबाइल छीन रहे थे तब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
विस्तृत जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में अयोध्या नगरी में केदारनाथ सोसायटी में रहने वाले मनीष जयेश भाई डोडिया बिल्डर है। 6 तारीख को वह वराछा में पुरानी बोम्बे मार्केट के पास से गुजर रहे थे। तब गेट नंबर 1 के पास से निकलते समय दो एक्टिवा अचानक उनके सामने से आ गई और उस पर से चार युवक उतरे। शराब पिए होने का नाटक करके एक युवक मनीष भाई की बाइक पर गिर पड़ा। मनीष भाई ने उसे धक्का मारने का प्रयास किया तभी बाकी के 3 लोग भी बीच में आ गए। उन्होने मनीष के जेब से 1500 रुपए और मोबाइल निकाल लिए। इस दौरान मनीष भाई और उनके बीच बोलाचाली हो रही थी तब पुलिस को आता हुआ देख यह चारों लुटेरे भागने का प्रयास कर रहे थे।
मनीष भाई ने एक की एक्टिवा पकड ली। इस दौरान वराछा पुलिस पहुंची और दोनों को पकड़ कर ले गई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। जांच में पता चला कि दोनों आरोपी सैयद उर्फ चूहा नजीर खान पठान और मोहम्मद अबरार उर्फ अबू इब्राहिम शेख हैं। दोनों ही मान दरवाजा में रहते हैं। यह दोनों ही बड़े शातिर है। हालांकि अफजल उर्फे नावडी और जलील शेख भागने में सफल रहे।
Tags: Gujarat