सूरत : दो बेटियों के जन्म से नाराज़ भाईसाब ने पत्नी को तीन तलाक देकर त्याग दिया!

फ्रूट का व्यापार करने के लिए करता था मायके से पैसे लाने का दबाव, सास और ससुर भी करते थे परेशान

रिंगरोड के मानदरवाजा में रहने वाली के परिणीता ने अपने पाँच साल के दांपत्य जीवन में दोनों बार पुत्रियों को जन्म देने के कारण नाराज पति ने अपनी पति को तीन तलाक देकर दोनों पुत्री के साथ त्याग दिया। जिसके चलते महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके चलते पुलिस ने पति सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मानदवाजा के पद्मानगर में रहने वाली रहने वाली नरगीशबीबी शेख की शादी साल 2017 में मतिन मजीद शेख के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही समय के बाद पति ने फ्रूट का व्यापार शुरू करने के लिए पत्नी से अपने मायके से पैसे लेकर आने का दबाव बनाया था। इसके अलावा सास और ससुर भी आए दिन घर के कामकाज को लेकर उसे ताना मारते रहते थे। कई बार पति शराब के नशे में घर आकर नरगीश की पिटाई भी करता था। इसी दौरान नरगीश ने साल 2018 में अलफिया को जन्म दिया था। अलफिया के बाद अगले साल ही नरगीश ने अलिझा को भी जन्म दिया। 
दूसरी पुत्री के जन्म के बाद नरगीश अपने मायके रहने आ गई थी। नरगीश के साथ मतिन भी उसके साथ अपने ससुराल रहने चला गया था। चार-पाँच दिन के बाद जब नरगीश अपने घर के सीडियों पर बैठी हुई थी, तभी मतिन शराब के नशे में चूर होकर आया और नरगीश को तलाक...तलाक...तलाक... बोलकर उसे तलाक दे दिया था। जाते जाते मतिन ने धमकी भी दी कि वह उसे अब नहीं रखना चाहता। वह चाहे तो पुलिस में शिकायत कर सकती है, वह किसी से नहीं डरता। जिसके चलते नरगीश ने पति और सास-ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मतिन शेख, ससुर मजीद शेख और सास खेरून्निशा को हिरासत में लिया था।  
Tags: