सूरत में 9 होटल, मेरेज हॉल को कोविड केर सेन्टर घोषित किया गया

सूरत में 9 होटल,  मेरेज हॉल को कोविड केर सेन्टर घोषित किया गया

सूरत शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ अस्पतालों में बेड की उपलब्धता बनाए रखने के लिए मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने शहर के 9 होटल और मेरेज हॉल को कोविड केर सेन्टर घोषित करने काआदेश दिया है।

शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढने पर महानगरपालिका आयुक्त का आदेश 
सूरत शहर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने पर सरकारी और निजि अस्पतालों में बेड की उपलब्धता बनाए रखने के लिए मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने शहर के 9 होटल और मेरेज हॉल को कोविड केर सेन्टर घोषित करने का आदेश दिया है। 
मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने वर्तमान समय के दौरान शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए पहले से मरीजों के लिए बेड की उपलब्धता बनने को लेकर महत्वपुर्ण  निर्णय लिया । नोवेल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को चिकित्सा एवं स्वास्थ की देखभाल के लिए डीसेन्ट्रलाईज कोविड केर सेन्टर शुरू करना अती आवश्यक है। गुजरात राज्य एकेडेमिक डीसीज एक्ट 1897 तथा डीजास्टर मेनेजमेन्ट एक्ट के तहत मिली सत्ता और अधिकार के तहत शहर के 9 निजि होटलों तथा मेरेज हॉल को कोविड केर सेन्टर घोषित करने का आदेश जारी किया। 
कोविड केर सेन्टर घोषित होटल एवं हॉल की सुची
होटल गोल्डन स्टार, बीएपीएस प्रमुख स्वामी अस्पताल के पास अडाजण, होटल जिंजर सूरत सीटी जीमखाना के पास पिपलोद, होटल गोकुल सोलीटेर गोकुल सोलीटोर चौथी मंजिल नंदनवन -2 के सामने वीआईपी रोड वेसू, विजया लक्ष्मी हॉल वेसू आभवा रोड एस.डी.जैन स्कूल के पास वेसू, होटल क्रिष्णा  अठवा पेट्रोल पंप के सामने, होटल एकवा कोरिडोर  स्टार बजार केबल स्टेईड ब्रिज के पास तीसरी मंजिल पर एकवा कोरिडोर, होटल ला विक्टोरिया सूर्यम विलाप के सामने गेलेक्षी सर्कल पाल, होटल आकाश लाल दरवाजा मेईन रोड सूरत रेलवे स्टेशन के पास, होटल सेलीब्रेशन बेन्कवेट एन्ड रूम्स दुसरा, तीसरा और चौथी मंजिल  एटलान्टीस स्कवेर वेसू फायर स्टेशन के सामने वीआईपी रोड वेसू सूरत। उपरोक्त 9 प्रोपर्टीज को 31-04-2021 तक डीसेन्ट्रलाईज कोवीड केर सेन्टर के रूप में कार्यावित करके उपयोग करने का आदेश मनपा आयुक्त ने दिया है। 
Tags: