सूरत में नास्ता सेन्टर के संचालकों की जांच में 15 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत में नास्ता सेन्टर के संचालकों की जांच में 15 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शनिवार को नास्ता दुकान चलाने वालों का कोरोना जांच करने पर १५ लोगों का टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव आया।

शहर के विभिन्न जोन में 1073 नास्ता दुकान चलाने वालों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कडाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है। शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए शनिवार को 15 नास्ता दुकान चलाने वालों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
नास्ते की दुकानों पर भारी भीड होती है
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभवित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है। शनिवार को नास्ता दुकान चलाने वालों का कोरोना टेस्टींग किया गया। सेन्ट्रल जोन में 69 टेस्ट करने पर 1 का पोजिटिव रिपोर्ट आया , वराछा जोन-ए में 113 टेस्ट में से 1 का रिपोर्ट पोजिटिव, वराछा बी जोन में 290 टेस्ट किए कोई रिपोर्ट पोजिटिव नही, कतारगाम जोन में 84 टेस्ट, रांदेर जोन में 61 टेस्ट किए गए कोई रिपोर्ट पोजिटिव नही, उधना जोन में 88 टेस्ट करने पर 05 का रिपोर्ट पोजिटिव , अठवा जोन में 258 की जांच में 05 का रिपोर्ट पोजिटिव और लिंबायत जोन में 110 नास्ते की दुकान चलाने वालों की कोरोना जांच की गई।
आगामी दिनों में फिर दुबारा होगी नास्ता सेन्टर संचालकों की जांच 
इस प्रकार से शनिवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 1073 नास्ता सेन्टर चलाने वालों की कोरोना जांच के दौरान 15 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। नास्ता दुकान चलाने वालों के यहा हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहा से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से नास्ता सेन्टर चलाने वालों पर कार्यवाही की जायेगी और दुबारा टेस्ट किया जायेगा। 
Tags: