सूरत के टेक्सटाईल मार्केटों में 61 और डायमंड युनिटों में 50 पोजिटिव केस

सूरत के टेक्सटाईल मार्केटों में 61 और डायमंड युनिटों में 50 पोजिटिव केस

सूरत शहर में ज्यादातर टेक्सटाईल और डायमंड उद्योग से जुडे लोगों में कोरोना के केस मिल रहे है ,शहरवासी कोविड गाईडलाईन का पालन नहीं करते हैं तो आगामी दिनों में काफी गंभीर परिस्थिति का निर्माण हो सकता है।

गाईडलाईन का पालन नही हुआ तो गंभीर पिस्थिति का निर्माण होगाः  पालिका आयुक्त 
सूरत शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण हररोज नया रिकोर्ड बना रहा है। शहर में ज्यादातर टेक्सटाईल और डायमंड उद्योग से जुडे लोगों में कोरोना के केस मिल रहे है। शहरवासी कोविड गाईडलाईन का पालन नहीं करते हैं तो आगामी दिनों में काफी गंभीर परिस्थिति का निर्माण हो सकता है। 
ज्यादातर लोग टेक्सटाईल और डायमंड उद्योग से जुडे हुए है
मनपा आयुक्त बंछानिधि पानी ने जानकारी देते हुए कहा कि शहर के अठवा, लिंबायत और वराछा क्षेत्र में संक्रमण बढ़ रहा है।  इस क्षेत्र में ज्यादातर लोग टेक्सटाईल और डायमंड उद्योग से जुडे हुए है। टेक्सटाईल मार्केट में 2471 लोगों का कोरोना टेस्ट करने पर 61 लोगो का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। डायमंड उद्योग  से जुडे 1000 लोगों का कोरोना टेस्ट किया तो 50 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। डायमंड युनिटों में वर्कर कटींग पोलिसिंग के लिए नजदीक नजदीक बैठते है इस लिए उनमें कोरोना संक्रमण फैलने की अधिक संभावना होती है।
मास्क योग्य रुप से न पहनने वाले को प्रवेश न दे
कोरोना गाईडलाईन और एसओपी का पालन न किए जाने से कोरोना केस में वृध्दि हो रही है। कई पोजिटिव मरीजों की हालत अत्यंत गंभीर होने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया है। 50 प्रतिशत लोग कोरोना संक्रमित है मगर उनमे कोई लक्षण नही दिखाई देते। यह वायरस बहुत ही तेज गति से फैल रहा है। मास्क योग्य रूप से पहना नही हो तो ऐसे व्यक्ति को मार्केट की दुकान या डायमंड के युनिट में प्रवेश न दे। सभी युनिट और दुकान संचालक सिक्युरीटी को कडी सुचना देकर उसका अमल कराए। 
Tags: