सूरत के सीए द्वारा लिखी गई बुक से अब समग्र देश अध्ययन करेगा

सूरत के सीए द्वारा लिखी गई बुक से अब समग्र देश अध्ययन करेगा

सरत के सीए रवि छावछरीया द्वारा लिखित पुस्तक को देश की सबसे प्रतिष्ठित टेक्समेन प्रकाशन द्वारा प्रकाशित की है जो शहर के लिए गौरव की बात है।

प्रतिष्ठित प्रकाशन टेक्समेन ने सीए रवि छावछारिया की बुक प्रकाशित की
सूरत के सीए रवि छावछरीया द्वारा लिखित पुस्तक को देश की सबसे प्रतिष्ठित टेक्समेन प्रकाशन द्वारा प्रकाशित की है जो शहर के लिए गौरव की बात है। जिससे अब सूरत के सीए की किताब से समग्र देश के सीए,सीएस, सीएमए और एलएलबी के छात्र डायरेक्ट टेक्स और इंटरनेशनल टेक्सेसन का अभ्यास कर सकते है।
डायरेक्ट टेक्स लॉस एन्ड इंटरनेशनल बुक
सी.ए. रवि छावछरीया द्वारा आयकर पर लिखि गई संपुर्ण माहिती देती किताब डायरेक्ट टेक्स लॉस एन्ड इंटरनेशनल टेक्सेसन को भारत में सबसे प्रतिष्ठित और टेक्स प्रोफेशनल्स में सबसे विश्वसनिय प्रकाशक टेक्समेन द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर प्रकाशित की गई। पहली बार ऐसा हुआ है कि टेक्समेन जैसे राष्ट्रीयस्तर के प्रकाशक ने दिल्ली मुंबई के बाहर के टेक्स एक्सपर्ट की बुक टेक्स जैसे विषय में समग्र देश में प्रकाशित की हो।
500 अधिक प्रेक्टीकल्स और 600 से अधिक इन्कमटेक्स धाराए शामिल
1400 पेज की दो वोल्युएम की बुक इन्कमटेक्स और आंतर्राष्ट्रीय टेक्स का संपुर्ण ज्ञान सरल भाषा में लिखि गई है। 500 अधिक प्रेक्टीकल्स और 600 से अधिक इन्कमटेक्स संबंधित कोर्ट के आदेशों जो इस विषय पर बहुत ही जरूरी है उसका इस बुक में विषय अनुसार धाराओं के साथ दर्शाया गया है। यह बुक किसी भी प्रोफेशनल कोर्ष के छात्रों और टेक्स प्रेक्टीशनर्स एवं प्रोफेशनल्स जैसे की सीए, सीएस, सीएमए, एलएलबी. के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है। यह पुस्तक सीए रवि छावछरिया के 15 वर्षो के अनुभव और 4 साल की कडी महेनत तथा रिसर्च का परिणाम है। 
Tags: