सूरतः एक ही दिन में दो हत्याएं, कतारगाम में महिला एवं लालगेट में युवक की हत्या

सूरतः  एक ही दिन में दो हत्याएं, कतारगाम में महिला एवं लालगेट में युवक की हत्या

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरु की

कतारगाम रेल रिलीफ कॉलोनी में  महिला की निर्मम हत्या के बाद पुलिस ने की कार्रवाई
कतारगाम के गोटलावाड़ी इलाके में रेल रिलीफ कॉलोनी में रहने वाली एक मध्यम आयु वर्ग की महिला की हत्या किये जाने की घटना प्रकाश में आई है। लॉजिंग का काम कर प्रवार का जीवनम यापन करने वाली महिला के के घर में पिछले एक माह से साथ रहते युवक ने किसी अज्ञात कारण से महिला पर चाकू से वार कर दिया। महिला की निर्मम हत्या के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरु की।
रविवार को दोनों का विवाद हुआ था
गीताबेन भरतभाई प्रजापति कतारगाम के गोटलावाड़ी में रेल रिलीफ कॉलोनी में मकान नंबर 29 में रहते थे। गीताबेन ने एक लाजिंग के रूप में काम करके अपना जीवनयापन करती थी। पिछले एक महीने से हितेन उर्फ ​​लालू नटवर वसावा नाम के युवक के साथ वहां रह रहा था और खाना खा रहा था। रविवार रात को गीताबेन और उनके साथ रहते हितेश उर्फ ​​लालू के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिससे आक्रोशित हितेश ने गीताबेन पर चाकू से वार कर बेरहमी से मार डाला।
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया
घटना की सूचना मिलते ही कतारगाम थाने के पी.आई. उच्च पदस्थ अधिकारियों के काफिले को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद, सिंगणपोर रोड पर गुरुकृपा सोसाइटी के निवासी रवि प्रजापति की शिकायत के आधार पर, हितेश उर्फ ​​लालू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल भेज दिया गया। मध्यम आयु वर्ग की महिला की निर्मम हत्या के आरोपी हितेश उर्फ ​​लालू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
असामाजिक तत्व समान युवक की हत्या
शहर में हत्या का सिलसिला शुरु हुआ हो ऐसा एक ही दिन में हत्या की दूसरी घटना सामने आई है।  जिसमें लालगेट इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई । असामाजिक तत्व की छाप रखने वाले  महबूबभाई उर्फ ​​कांदा बटाका की हत्या कर दी गई। चर्चा है कि पैसे के लेन देन को लेकर उसकी हत्या कर दी गई।  लालगेट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण सहित की जांच शुरू कर दी है।
Tags: