राजकोट : संकी पड़ौसी था वो, एपार्टमेंट की लिफ्ट में किशोरी से छेड़खानी

फोन करके परिवार को जान से मारने की दी थी धमकी

शहर में एक और नाबालिग के ऊपर हमले और छेड़खानी की फरियाद पुलिस में दर्ज की गई है। पिछले दिनों इस तरह का किस्सा सामने आने के बाद एक बार फिर से ऐसा ही किस्सा फिर से आने की वजह से पुलिस तंत्र भी काफी दौड़ धूम में पड़ गई है
फ्रेंडशिप नहीं करने पर माता, पिता और भाई को जान से मारने की दी धमकी
पीड़ित लड़की की माता ने बताया कि लोक डाउन के समय में जब परिवार के सभी सदस्य साथ में थे तो आरोपी ने फोन करके उनकी पुत्री को फोन देने कहा। इसके बाद जब पुत्री से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि फ्लैट में ऊपर के माले पर होने वाला युवक उसे बार-बार परेशान करता है। 6 महीने पहले जब वह स्कूल जा रही थी तब लिफ्ट में आकर व्यक्ति ने उसे फ्रेंडशिप करने के लिए कहा था तथा यदि वह फ्रेंडशिप नहीं करेगी तो उसके भाई, माता और पिता को जान से मारने की धमकी फोन करके दी थी।
लिफ्ट में आकर की लड़की से मारपीट
एक दिन जब माता किसी काम से उसे स्कूल से लेने नहीं आ सकी तो उसने फिर से लिफ्ट में पहुंचकर उसके ऊपर हमला किया और यदि यह बात किसी को बताई तो जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसलिए युवती रोते हुये घर पहुंची, जब माता ने इसके बारे में पूछा तो उसने अब से वह स्कूल नहीं जाएगी इस तरह की बात कही। इसके बाद भी युवक ने लड़की को परेशान करना बंद नहीं किया। पिछले साल जब नवंबर-दिसंबर में स्कूलों की ऑनलाइन की क्लास चालू थी तब भी वह उसे बार बार फोन कर और इंस्टाग्राम पर मैसेज करके उसे परेशान करता था। 
लड़की परिवार ने की पुलिस में शिकायत
20 तारीख को जब लड़की का परिवार बाहर गया था, तब वापिस आते समय युवक उन्हें घर के गेट पर ही मिला था। इसके बाद दोनों पक्षों में काफी बहस हो गई थी। जिसमें युवक ने लड़की के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। 
Tags: 0