सूरत : दरिंदे ने 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद 50 रुपये देकर किसी से न कहने की धमकी दी, फरार

सूरत : दरिंदे ने 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद 50 रुपये देकर किसी से न कहने की धमकी दी, फरार

कीम चौराहे से सटे आवासीय इलाके की घटना, गाँव गए हुये दंपत्ति के साले ने किया मासूम के साथ घिनौना कृत्य

कीम( सूरत)। ऐसा उलटा हुआ है जमाना, हवस का शिकार हो रही नाबालिक जनाना और  मूक बना हुआ है बेरहम जमाना -- सरकार महिला सशक्तिकरण, बेटी बचाओ बेटी पढाओ जैसी योजनाओं को प्रमुखता देकर आधुनिक भारत का निर्माण करने निरंतर प्रयत्नशील है। पर समाज में मौजूद नीच प्रकृति के लोग ऐसा होने में सबसे बड़ा अडचन बनते है।  महिलाओं , नाबालिकों पर अत्याचार बढ रहा है, यह चरितार्थ हुआ बुधवार शाम को कीम चौराहे पर। यहां एक स्थानिक आवासीय इलाके मे 7 साल की लडकी खेल रही थी तभी पडोसी युवक जबरन कमरे मे खींच ले गया और मुंह बंदकर बालकी के साथ दुष्कर्म किया। 
कीम चौराहा समीप की तस्वीर जहां घटना हुयी मौके पर पुलिस कार्यवाही करती हयी
मासूम की एकलता का उठाया लाभ
विस्तृत जानकारी के अनुसार, कीम के पालोद गाँव में स्थित तीन माले की बिल्डिंग के तीसरे माले पर रहेना वाला दंपत्ति गाँव गया हुआ था। इसलिए अपने घर की चाभी उन्होने नजदीक में ही रहने वाले साले सोमिल को दी थी। सोमिल रोज रात को वहाँ सोने के लिए जाता। इसी बीच बुधवार की शाम को 7 बजे सोमिल सोने के लिए रूम जा रहा था। तभी दूसरे माले पर रहने वाले दंपत्ति की 7 साल की पुत्री पर सोमिल की नजर गई। लड़की की एकलता का लाभ लेकर वह उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ घिनौना कृत्य किया। 
लहूलुहान हालत में घर पहुंची लड़की अपनी माता से कुछ बता ही रही थी की वह बेहोश हो गई। इसलिए इलाज के लिए उसे सूरत सिविल अस्पताल लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही कोसंबा पुलिस ने लड़की की माता की शिकायत के आधार पर सोमिल के खिलाफ पोकसो एक्ट के तहत कार्यवाही की है। 
Tags: