सूरत के अठवा जोन में कोरोना संक्रमण की विस्फोटक परिस्थिति

सूरत के अठवा जोन में कोरोना संक्रमण की विस्फोटक परिस्थिति

सूरत शहर में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है और अठवा जोन में सबसे अधिक संक्रमण फैल रहा है, पालिका आयुक्त ने गुरूवार को सीटीलाईट रोड घोडदौड रोड के सभी दुकानदारों को आवश्यक रूप से धनवंतरी रथ के माध्यम से स्थल पर कोरोना टेस्ट करने की अपिल की, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है तो ही दुकान खोलने की अनुमति अठवा जोन द्वारा दी जायेगी।

स‌िटीलाईट- घोडदौड रोड के सभी दुकानदारों का आज होगा कोरोना टेस्ट 
सूरत शहर में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है और अठवा जोन में सबसे अधिक संक्रमण फैल रहा है। पालिका आयुक्त ने गुरूवार को सीटीलाईट रोड घोडदौड रोड के सभी दुकानदारों को आवश्यक रूप से धनवंतरी रथ के माध्यम से स्थल पर कोरोना टेस्ट करना होगा। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है तो ही दुकान खोलने की अनुमति अठवा जोन द्वारा दी जायेगी। 
व्यापारी कोरोना टेस्ट के बाद ही दुकाने खोले
मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने शहर में कोरोनाो संक्रमण पर जानकारी देते हुए कहा कि शहर में पिछले कुछ दिनों से काफी तेज गती से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। अठवा जोन में ज्यादातर टेक्सटाईल मार्केट, टेक्सटाईल मीलों से जुडे लोग व्यापारी, कर्मचारी रहते है। इस जोन में शहर का पोश इलाके होने से ज्यादातर लोग घुमने फिरने के शौकिन है। कई लोग नोकरी धंधार्थ अन्य राज्य में ट्रावेल करते है तो कई लोग विदेश घुमने जाते है। आज कि स्थिति में अठवा जोन में शहर के सबसे अधिक कोरना संक्रमित मरीज है। अगर आप अठवा जोन में रहते हो और आपने जरा सी भी लापरवाही बरती तो आप कोरोना संक्रमित हो सकते हो। अठवा जोन एक तरह से कोरोना का होटस्पोट बन चुंका है और होली तथा फागोत्सव के कारण आगामी दिनों में यह संक्रमण बढने की पुर्ण संभावना है। 
स‌िटीलाईट रोड, पनास, वेसू और भटार में संक्रमण अधिक
मनपा आयुक्त ने अठवा जोन के चार मुख्य स्पोट स‌िटीलाईट रोड, पनास, वेसू और भटार में संक्रमण रोकने के लिए गुरूवार को दुकानदारों का आवश्यक रूप से कोरोना टेस्ट किया जायेगा। कोई भी दुकानदार सामने से टेस्ट नही करायेगा इस लिए पालिका के स्वास्थ विभाग ने घोडदौड रोड सीटीलाईट रोड पर गुरूवार सूबह काफी संख्या में धनवंतरी रथ की व्यवस्था की है। व्यापारी पहले अपना कोविड टेस्ट कराए उसके बाद रिपोर्ट निगेटिव आती है तो ही दुकान खोलने की अनुमति दी जायेगी। 
Tags: