मनपा आयुक्त की उपस्थिति में टेक्सटाईल मार्केट में वेक्सीनेशन सेन्टर का शुभारंभ

मनपा आयुक्त की उपस्थिति में  टेक्सटाईल मार्केट में वेक्सीनेशन सेन्टर का शुभारंभ

शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए महानगरपालिका द्वारा निजी अस्पतालों तथा सरकारी हेल्थ सेन्टरो पर कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। बुधवार को जे जे ए सी मार्केट एवं फ़ोस्टा द्वारा मार्केट के सिद्ध‌ि विनायक हॉस्पिटल में महानगरपालिका के सहयोग से निशुल्क कोरोना वेक्सीनेसन लगाने का कार्य शुरू किया।

फोस्टा और जे.जे. मार्केट के सहयोग से शुरू हुआ वेक्सीनेशन सेन्टर 
सूरत शहर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए महानगरपालिका द्वारा निजी अस्पतालों तथा सरकारी हेल्थ सेन्टरो पर कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। बुधवार को जे जे ए सी मार्केट एवं फ़ोस्टा द्वारा मार्केट के सिद्ध‌ि विनायक हॉस्पिटल में  महानगरपालिका के सहयोग से निशुल्क कोरोना वेक्सीनेसन लगाने का कार्य शुरू किया।
मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी के हाथो हुआ उध्घाटन 
सूरत महानगरपालिका आयुक्त बंछा निधि पानी के हाथो से मार्केट क्षेत्र में कोरोना वेक्सीनेशन सेन्टर का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पालिका आयुक्त बंछा निधि पानी, महानगरपालिका के उपायुक्त डॉ. आशिष नायक, कपडा व्यापारी अग्रणी श्रीकृष्ण बँका मनोज अग्रवाल  विनोद भाटिया  तथा अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
पहले दिन वेक्सीनेएशन सेन्टर में लगा ४० को टिका
बुधवार को पहले ही दिन सरकार द्वारा तय किए गए वय ग्रुप के 40 लोगों ने वेक्सीनेशन सेन्टर में टीका लगाने का लाभ लिया। मार्केट एरिया में यह पहला सेंटर है। मार्केट क्षेत्र में हजारो व्यापारी दुकान पर आते है और हजारों श्रमिक काम के लिए आते है। काम के समय के दौरान व्यापारियों  तथा श्रमिकों को कोरना का टिका आसानी से अपने व्यवसाय स्थल पर लगाने की व्यवस्था की गई है। 60 वर्ष की आयु वाले लोग आधार कार्ड के साथ आकर कोरोना वेक्सीन लगा सकते है। कोमोर्बिड लोग 45 से 59 वर्ष की आयुवाले लोग भी बीमारी का प्रमाणपत्र के साथ उपस्थित होकर टीका लगा सकते है। 

Tags: