सूरत : शारजाह के लिए 29 से फ्लाइट शुरू, हप्ते में 2 बार उड़ेगी फ्लाइट

सूरत : शारजाह के लिए 29 से फ्लाइट शुरू, हप्ते में 2 बार उड़ेगी फ्लाइट

दिल्ली के लिए भी हवाई सेवा शुरू

कोरोना के कारण सूरत से शारजाह जाने वाली एक मात्र एयर इंडिया फ्लाइट लगभग 1 साल तक स्थगित रही। लगभग एक साल के बाद अब 29 मार्च से एक बार फिर एयर इंडिया की फ्लाइट सूरत से शारजाह के लिए तैयार है। इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही 20 मार्च से स्पाइस जेट की शाम के समय और 28 मार्च से इंडिगो की दोपहर के समय दिल्ली की फ्लाइट शुरू होगी।
फिलहाल ये फ्लाइट सोमवार और गुरुवार को सूरत से शारजाह जाएगी। कोरोना के बाद पहली बार शुरू होने वाली ये फ्लाइट 28 मार्च को रात 8.35 बजे शारजाह से उड़ेगी और 11.45 पर सूरत पहुंचेगी। इसके बाद यही फ्लाइट अगले दिन मतलब 29 मार्च को सूरत से रात 12.45 बजे उड़ेगी और रात को 2.30 को दुबई के शारजाह पहुंचेगी।
आपको बता दें कि सूरत एयरपोर्ट द्वारा 'वी वांट वर्किंग एयरपोर्ट' की मांग की गई थी जिसे स्वीकार करते हुए ये सेवा शुरू की जा रही है। ग्रुप के संजय जैन ने बताया कि अगले महीने के 20 तारीख से सूरत से दिल्ली की फ्लाइट सेवा शुरू की जाएगी। ये फ्लाइट हप्ते में चार बार चलेंगी। दिल्ली से 1.44 पर सूरत पहुचेंगी और फिर दोपहर में 2.25 को सूरत से दिल्ली रवाना होगी। इसी अनुसार दिल्ली-सूरत के बीच स्पाइस जेट की भी फ्लाइट सेवा शुरू होगी जो शाम को 7.50 पर सूरत आएगी और यहां से 8.20 पर दिल्ली को रवाना होगी।
Tags: