सूरत : ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के साथ धोखाधड़ी, पत्नी की डिलीवरी के बहाने 1 लाख रुपये लेकर ड्राइवर फरार

सूरत : ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के साथ धोखाधड़ी, पत्नी की डिलीवरी के बहाने  1 लाख रुपये लेकर ड्राइवर फरार

ड्राइवर ने एक लाख का चूना लगाने के साथ ट्रक से स्टेपनी टायर, प्रेशर जैक और डीजल भी बेच दिया था। चार साल पहले हुई घटना के संदर्भ में ट्रांसपोर्टर ने शिकायत दर्ज कराई।

ट्रांसपोर्टर ने चार साल पहले हुई धोखाधड़ी और चोरी की शिकायत दर्ज कराई 
ड्राइवर ने सेठ को एक लाख का चूना लगाने के साथ ट्रक से स्टेपनी टायर, प्रेशर जैक और डीजल भी बेच दिया था। चार साल पहले हुई घटना के संदर्भ में ट्रांसपोर्टर ने शिकायत दर्ज कराई।
डुंभाल ट्रांसपोर्ट नगर में एक ट्रांसपोर्ट के मालिक के पास से ड्राइवर ने पत्नी की प्रसूति ( डिलीवरी) होने की बात कहकर एक लाख रुपये उधार लेने के बाद राजस्थान की दो चक्कर लगाने के बाद फरार हो गया। ड्राइवर ने सेठ को एक लाख का चूना लगाने के साथ ट्रक से स्टेपनी टायर, प्रेशर जैक और डीजल भी बेच दिया था। चार साल पहले हुई घटना के संदर्भ में ट्रांसपोर्टर ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
लिखान देकर लिया था रुपया
पुणे पुलिस के अनुसार, अडाजण पटिया कृष्णा नगर निवासी शंकरलाल मांगीलाल शर्मा (उम्र- 67) ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े हैं। इनका डुंभाल ट्रांसपोर्ट का नगर में एक गोदाम है। शंकरलाल के ट्रांसपोर्ट में राकेशसिंह किशनसिंह रावत (उम्र- 28. निवासी- सूरजपुरा लोटिया का ब्यावर राजस्थान) चालक के रूप में काम करता था। गत 13 जून 2016 को राकेश ने  पत्नी की प्रसूति (डिलीवरी) होने की बात कहते हुए 1 लाख रुपये उधार लिए थे।  जिसका उसने  लिखान भी दिया था। इसके बाद राकेश सिंह ने राजस्थान की दो चक्कर मारी थी। 
ट्रक से चोरी भी की
गत 2 सितंबर 2016 को उसने ट्रक को गोदाम में खड़ा कर दिया और फरार हो गया। ट्रक की जाँच करते समय, शंकरलाल को 5,000 रुपये का एक स्पेटनी टायर, 2,000 रुपये का एक प्रेशर जैक, 1,000 रुपये का व्हील टॉमी और 20,000 रुपये मूल्य का डीजल गायब था।  जब शंकरलाल ने फोन कर पूछा तो राकेश सिंह ने राजस्थान में डीजल बेचने तथा उधार के एक लाख रुपये भूल जाने के साथ जो कर सकते हो कर लेने की धमकी दी। राकेश सिंह ने कुल 1.28 लाख रुपये की धोखाधड़ी की।  शंकरलाल ने चार साल पहले हुई इस घटना के बारे में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
Tags: