सूरत : कोसमाड़ी के नाले में जा गीरी कार, 2 लोगों की हुई मौत

सूरत : कोसमाड़ी के नाले में जा गीरी कार, 2 लोगों की हुई मौत

नाले मे जा गीरी कार, स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल

सड़क दुर्घटनों को कम करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा लगातार कडक नियमों का अमल करवाया जा रहा है। सरकार का सोचना है कि कड़े नियम कि वजह से चालक बड़े दंड से बचने के लिए सभी नियमों का पालन अवश्य करेगा। पर इसके बाद भी कई चालक ऐसे है जो ट्राफिक के नियमों का लगातार उल्लंघन करते रहते है। एक ऐसी ही सड़क दुर्घटना सूरत के कोसमाड़ी जिले में हुई थी, जहां रास्ते में जा रही कार नाले में जाकर गीरी थी। 
घायल व्यक्ति को 108 की सहायता से भेजा गया अस्पताल
नाले में कार के गिरने की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के स्थानीय लोग और रास्ते पर चलने वाले एकत्रित हो गए थे। सभी ने मिलकर नाले में गीरी कार में बैठे लोगों को निकालने का प्रयास किया था। कार में बैठे 3 लोगों में से 2 जन की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। जबकि अन्य व्यक्ति को गंभीर चोट आई थी। जिसके चलते उसे 108 एम्ब्युलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया था। 
स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को जानकारी
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने संपूर्ण घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। घटनास्थल पर पहुँच कर प्राथमिक जांच कर दोनों व्यक्तियों के मृतदेह को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज दिया था। जिस गाड़ी का एक्सिडेंट हुआ वह सूरत की है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों की पहचान करने की कार्यवाही शुरू की है। 
दाहोद में बिना नंबर प्लेट के डंपर ने बाइक को ठोका
एक दूसरी घटना में दाहोद के नानीकुणी गाँव में एक बिना नंबर के डंपर ने बाइक पर जा रहे एक युगल को अपनी चपेट में लिया था। घटना में दंपत्ति के सर और शरीर के अन्य कई हिस्सों पर काफी चोटें आई है, जिसके चलते उन्हें तुरंत ही अस्पताल भेजा गया था। दंपत्ति की पहचान नानीकुणी के बारिया फलिया में रहने वाले रमेश बारिया और मंजुला बारिया के तौर पर हुई है। रमेश बारिया ने दुर्घटना के केस में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कारवाई है। 
Tags: