सूरत : जानें आखिरकार स्पीड बाइकिंग गर्ल को क्यों हिरासत में लेने की नौबत आई

सूरत : जानें आखिरकार स्पीड बाइकिंग गर्ल को क्यों हिरासत में लेने की नौबत आई

बारडॉली से वीडियो बनाने सूरत आती थी संजना, पुलिस ने हिरासत में लिया

सूरत डुमस रोड पर हाथ छोड़ कर और बिना मास्क पहने बाईक चलाकर स्टंट करने वाली युवती का वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई उमरा पुलिस ने इंस्टाग्राम पर 3.27 लाख फॉलोवर रखने वाली संजना प्रसाद को गिरफ्तार किया था। बाईक राइडिंग की शौखिन इस युवती ने 500 से ज़्यादा पोस्ट की है, जिसमें अधिकतर पोस्ट बाईक राइडिंग की है।

वायरल हुआ वीडियो पहुंचा पुलिस कंट्रोल रूम

शहर में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक युवती जो की हलके कलर का जींस, टी शर्ट और रेड कलर का जैकेट पहने थी। बिना मास्क के हाथ छोड़ कर गाड़ी चला रही थी। वीडियो में वीआर मोल और उसके आसपास का इलाका नजर आ रहा है। यह वीडियो किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम में भेज दिया। जिसके बाद बाईक के नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक मोहम्मद बिलाल रसूलभाई का संपर्क किया था। 

बारडॉली से सूरत आती है वीडियो शूट करने

मोहम्मद बिलाल ने बताया की उन्होंने अपनी गाड़ी वीआर मोल के पास संजना उर्फ प्रिंसी प्रसाद को फोटोग्राफी और राइडिंग के लिए दी है ऐसा बताया। इसके चलते पुलिस ने संजना उर्फ प्रिंसी को मास्क पहने बिना बाईक चलाने के लिए एपेड़ेमिक डिसिज अक्त और लोगों की जिंदगी को जोखिम में डालने की शिकायत के तहत केस दर्ज किया था। 

संजना फिलहाल बी.कोम. के दूसरे साल की पढ़ाई कर रही है। इंस्टाग्राम पर संजना को 3.27 लाख फॉलो करते है। संजना ने कुल 5 से 6 आईडी बनाई है, जिसमें एक आईडी पर 513 पोस्ट है। इन पोस्ट में 80 प्रतिशत से अधिक पोस्ट केटीएम, बुलेट सहित बाईक राइडिंग की हैं। संजना मात्र वीडियो उतारने के लिए बारडॉली से सूरत तक आती थी। 

Tags: