गुजरात : भावनगर से सूरत आ रही एक निजी बस के चालक को बस चलाते समय ही पड़ा दिल का दौरा, मौके पर ही मौत

गुजरात : भावनगर से सूरत आ रही एक निजी बस के चालक को बस चलाते समय ही पड़ा दिल का दौरा, मौके पर ही मौत

चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कुछ ही सेकेंड में बस तीन वाहनों को टक्कर मार कर मारुति शोरूम में जा घुसी

इन दिनों दिल का दौरा पड़ने की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। आये दिन हम किसी न किसी को इसकर कारण जीवन खोते सुनते हैम अब सूरत से भावनगर आ रही एक निजी ट्रैवल बस के चालक को बस चलते समय ही दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कुछ ही सेकेंड में बस तीन वाहनों को टक्कर मार कर मारुति शोरूम में जा घुसी। ये हादसा आज सुबह भावनगर में हुआ। घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत यह रही कि कोई अन्य बड़ी जनहानि नहीं हुई।


बस चलाते चलाते आया हार्ट अटैक


आपको बता दें कि प्रतिदिन हजारों लोग सूरत, राजकोट और मुंबई जैसे बड़े शहरों से निजी यात्रा के माध्यम से भावनगर जाते हैं। हर सुबह कई निजी यात्रा बसें शहर के लिए चलती हैं। नित्य कार्यक्रम के अनुसार अवधूत ट्रेवल्स की एक बस सूरत से शहर आ रही थी। इसी दौरान देसाईनगर के पास पेट्रोल पंप के पास बस के दौड़ते समय बस के चालक को हार्ट अटैक आ गया। इसी क्षण चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और पेट्रोल पंप के पास दो वाहनों को टक्कर मार दी और मारुति शोरूम में जा घुसी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

चालक की मौके पर ही मौत हो गई


आपको बता दें कि सुबह हुए हादसे में इस सड़क पर ट्रैफिक कम होने के कारण एक बड़ी जनहानि तो होने से बच गई, लेकिन अन्य वाहन और एक बस गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को सूचना देने के बाद डी-डिवीजन पुलिस का अमला भी मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल कर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।