गुजरात विधानसभा चुनाव :बनासकांठा में प्रधानमंत्री मोदी ने किया दावा, बोले- टूटेंगे जीत के सारे रिकार्ड्स

गुजरात विधानसभा चुनाव :बनासकांठा में प्रधानमंत्री मोदी ने किया दावा, बोले- टूटेंगे जीत के सारे रिकार्ड्स

प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि पहले चरण के मतदान में बीजेपी की शानदार जीत हुई है

गुजरात में कल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ। अगले और अंतिम चरण का चुनाव सोमवार 5 दिसंबर को होने वाला है। इसके लिए अभी भी प्रचार-प्रसार चल रहा है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनासकांठा के कांकरेज में चुनावी रैली को संबोधित किया। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांकेरगे स्थित श्री ओगड़नाथजी महाराज के मंदिर में दर्शन किए। चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओगाधाम पहुंचे। जहां उन्होंने ओगड़नाथजी महाराज के मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।
 

कांग्रेस पर साधा निशाना 

 
कांकेरगे में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया कि पहले चरण के मतदान में बीजेपी की शानदार जीत हुई है। प्रधानमंत्री ने भरोसा जताया कि जीत के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की फितरत है कि जिस काम में खुद का स्वार्थ नजर नहीं आता वह वह काम नहीं करती। भारत की गौ वंश की विरासत हमारी बहुत बड़ी ताकत है। विपदा के बीच भी हमारे कांकरेज की गाय ने अपना स्वभाव बदल लिया है।
 

प्रधानमंत्री मोदी आज फिर अहमदाबाद में रोड शो करेंगे

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। शाहीबाग से सरसपुर तक रोड शो किया जाएगा। रोड शो खानपुर, विजलीघर चार रास्ता, भद्रकाली मंदिर, खमासा चार रास्ता, मनपा कार्यालय, ढलनी पोल, अस्तोदिया, रायपुर दरवाजा, कपडीवाड़, सारंगपुर, अंबेडकर प्रतिमा से होगा। इसके साथ ही भद्रकाली मां के मंदिर भी जाएंगी। कल पीएम मोदी का ग्रैंड रोड शो भी हुआ था। शाम को रोड शो नरोदा से शुरू होकर चार सड़कों पर चांदखेड़ा के आईओसी पर समाप्त हुआ। 32 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।