लो, अब कमा भाई की भी चुनावी मैदान में एंट्री, भाजपा के लिये इसी सीट पर किया प्रचार

लो, अब कमा भाई की भी चुनावी मैदान में एंट्री, भाजपा के लिये इसी सीट पर किया प्रचार

गुजरात में विधानसभा चुनाव का रंग सर चढ़ कर बोल रहा है। सभी पार्टियां और उम्मीदवार जोरों-शोरों ने अपना-अपना प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह से लेकर सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में गुजरात में पिछले कुछ समय से काफी लोकप्रिय हुए डायरा प्रशंसक कमा भाई (कमलेश) की भी चुनावी मैदान में एंट्री हो चुकी है। कमा भाई भारतीय जनता पार्टी के लिये प्रचार कर रहे हैं। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमा भाई को भाजपा ने भावनगर शहर की सीट पर केसरिया धारण करवा कर लोगों के बीच प्रचार के लिये उतारा। शहर के वडवा इलाके में कार में बैठ कर डीजे की ताल पर कमा भाई ने भाजपा के प्रत्याशी जीतु वाघाणी के लिये वोट मांगे। लोग कमा भाई के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिये उतावले दिखे।


आपको बता दें कि कमा भाई एक दिव्यांग युवक है जो विगत महीनों में गुजरात में लोकप्रिय डायरा के एक कार्यक्रम के बाद लाइम लाइट में आये और देखते ही देखते गुजरात ही नहीं अपितु विदेशों में बसने वाले डायरा प्रेमी गुजरातियों में लोकप्रिय हो गये। 


ज्ञातव्य है कि कमा भाई मूलतः सुरेन्द्रनगर के कोठारिया के निवासी हैं और लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी के एक कार्यक्रम के बाद से अपनी अलग ही पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। इन दिनों कमा भाई के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। अब उन्होंने चुनावी मैदान में प्रचार कार्य संभाल कर नई जिम्मेदारी संभाली है।