गुजरात : विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी की 12 उम्मीदवारों की एक और सूची

गुजरात : विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी की 12 उम्मीदवारों की एक और सूची

राज्य में पहले चरण में एक दिसंबर और दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा

गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही माहौल और सियासी हो चला है। अब सभी पार्टियाँ अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं और साथ ही अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हैं। हर पार्टी के बड़े नेता गुजरात में दौरा कर अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 12 उम्मीदवारों की एक और सूची की घोषणा की है। बीजेपी ने अल्पेश ठाकोर को गांधीनगर दक्षिण सीट से टिकट दिया है। राधनपुर से लविंगजी ठाकोर को टिकट दिया गया है।

इन लोगों को मिला है टिकट


आपको बता दें कि बीजेपी ने वीडी झाला को हिम्मतनगर से टिकट दिया है। वहीं गांधीनगर उत्तर से रिताबेन पटेल को टिकट मिला है। भारतीय जनता पार्टी ने कलोल सीट से बाकाजी ठाकोर, वटवा सीट से बाबूसिंह जादव, पेटलाड सीट से कमलेश पटेल, महमेदाबाद से अर्जुन सिंह चौहान को टिकट दिया है। झालोद सीट से महेश भूरिया को टिकट मिला है। जयंतीभाई राठवा को जेतपुर सीट से टिकट मिला है। वहीं केयूर रोकाडिया को सयाजीगंज सीट से टिकट मिला है।

कब होंगे गुजरात विधानसभा चुनाव?


गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। राज्य में पहले चरण में एक दिसंबर और दूसरे चरण में पांच दिसंबर को मतदान होगा। गुजरात की सभी 182 सीटों के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। कुल 182 विधानसभा क्षेत्रों में से 89 में पहले दौर में मतदान होगा और प्रमुख राजनीतिक दलों ने इन सभी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।