गुजरात : हार्दिक पटेल ने विरमगाम से भरा पर्चा; विधायक बनने पर वेतन समाज सेवा में खर्च करने की बात कही

गुजरात : हार्दिक पटेल ने विरमगाम से भरा पर्चा; विधायक बनने पर वेतन समाज सेवा में खर्च करने की बात कही

विरमगाम को अलग जिला बनाने की उठाई मांग

गुजरात विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरु हो गई है। राजनीतिक दलों ने अपने-अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है और प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन पत्र भर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा के आये और विरमगाम विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी हार्दिक पटेल ने अपना पर्चा भरने से पहले एक जन सभा का आयोजन किया। सभा में वे पहले ही तरह फुल फोर्म में नजर आये। सभा में उनके साथ भाजपा महामंत्री प्रदीप सिंह वाघेला, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष वर्षाबेन दोशी, सुरेन्द्रनगर के सांसद डॉ. महेन्द्र मुंजपरा, गांधीनगर दक्षिण के भाजपा प्रत्याशी अल्पेश ठाकुर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहे।


हार्दिक पटेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमितभाई शाह ने मुझे विरमगाम से सबसे कम उम्र के उम्मीदवार के रूप में चुना है ऐसे में मेरी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि वे चुनाव जीतने के बाद विधायक के रूप में मिलने वाला सवा लाख रूपये का वेतन विरमगाम, देत्रोज, मांडले की पांजरापोल, सामाजिक संस्थाओं, शिक्षा-समाज सेवा में खर्च कर देंगे। मुझे इन पैसों की जरूरत नहीं है।


हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि मैं जो कहता हूं वो करके दिखाता हूं। लोग मेरे विरोध में कुछ कहेंगे तो चलेगा, मुझे बदनाम करेंगे तो चलेगा लेकिन विरमगाम, देत्रोज और मांडल के बदनाम करेंगे वो नहीं चलेगा। इन तीनों तालुका को अब सर्वश्रेष्ठ तालुका बनाना है। यदि विरमगाम जिला बनता है तो हजारों की ग्रांट आयेगी और विकास होगा। हार्दिक ने वर्तमान विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहते हैं लिखित अरजी करते हैं लेकिन कोई सुनता नहीं। लेकिन अरजी नहीं आंदोलन करना पड़ता है।