गुजरात : विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका

गुजरात : विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका

भाजपा विधायक केसरीसिंह सोलंकी आम आदमी पार्टी में शामिल, टिकट न मिलने पर लिया ये फैसला

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कल बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की। अब विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। मटर विधानसभा के भाजपा विधायक केसरीसिंह सोलंकी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। वह गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। केसरीसिंह सोलंकी दो कार्यकाल के लिए विधान सभा के लिए चुने गए हैं। भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण केसरीसिंह ने इस्तीफा दे दिया है और अब वह आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

विपुल चौधरी का आप के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऐलान


आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। विपुल चौधरी का विसनगर में आमआदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। यह जानकारी अरबुदा सेना के मुख्यमंत्री राजू चौधरी ने दी है। विपुल चौधरी विसनगर से भाजपा उम्मीदवार ऋषिकेश पटेल के खिलाफ अपना उम्मीदवारी दाखिल करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे शंकरसिंह वाघेला


गुजरात के पूर्व सीएम शंकरसिंह वाघेला का कांग्रेस में फिर से जुड़ने तैयार है। शंकर सिंह वाघेला 12 तारीख को कांग्रेस में शामिल होंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में बापू कांग्रेस में शामिल होंगे। गौरतलब है कि शंकरसिंह बापू के बेटे महेंद्रसिंह वाघेला पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। शंकर सिंह वाघेला को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, अब यह तय है कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे।

इस सीट को लेकर हो रहा हैं बवाल


गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसी के मद्देनजर भाजपा ने जैसे ही अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, कुछ सीटों पर नाराजगी भी नजर आने लगी है। आपको बता दें कि बीजेपी ने नंदोद विधानसभा सीट पर डॉ दर्शनबेन देशमुख के नाम का ऐलान किया है। उनका नाम सामने आते ही नंदोद तालुक के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। नंदोद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर इस उम्मीदवार का विरोध किया और हर्षद वसावा को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े होने के लिए जोर देने की बात कही। इसके लिए कार्यकर्ता फंड भी जुटाएंगे। हर्षद वसावा निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं। हर्षद वसावा के भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा देने की संभावना है। हर्षद वसावा के समर्थन में भाजपा के हजारों कार्यकर्ता कल इस्तीफा देंगे।