गुजरात विधानसभा चुनाव : किसी भी कीमत पर आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी पार्टी-कांग्रेस का दावा

राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने 'आप' को बताया बीजेपी की बी पार्टी

केन्द्रीय चुनाव आयोग द्वारा गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। अब इसके घोषणा के बाद सारी पार्टियों ने अपने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। अब राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने आज अहमदाबाद में राज्य कांग्रेस कार्यालय में कहा कि कांग्रेस चुनाव से पहले या बाद में किसी भी परिस्थिति में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

कोई गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस 


आपको बता दें कि अहमदाबाद में आज पत्रकारों से बातचीत में आलोक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भरत सिंह सोलंकी ने कहा था कि अच्छा होगा कि समान विचारधारा वाले लोग एक साथ आ जाएं, लेकिन कांग्रेस आम आदमी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी।

विचारधाराओं में है अंतर


आलोक शर्मा ने आगे कहा कि गुजरात चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक तरफ जल्लाद विचारधारा और दूसरी तरफ गांधी बापू और सरदार पटेल की विचारधारा के बीच लड़ाई है। इस लड़ाई में हमेशा बापू और सरदार की विचारधारा की जीत हुई है। गुजरात में आम आदमी पार्टी का कोई अस्तित्व ही नहीं है। इस पार्टी के कोई कार्यकर्ता है ही नहीं! जो भी है वो सब पेड कर्मचारियों है। आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएमए दोनों ही बीजेपी की बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं, लेकिन गुजरात में कभी भी कोई तीसरी पार्टी सफल नहीं होती है।