गुजरात विधानसभा चुनाव : गुजरात दौरे पर आये आप संस्थापक केजरीवाल को नवसारी में लोगों ने दिखाए काले झंडे, लगाये मोदी-मोदी के नारे

गुजरात विधानसभा चुनाव : गुजरात दौरे पर आये आप संस्थापक केजरीवाल को नवसारी में लोगों ने दिखाए काले झंडे, लगाये मोदी-मोदी के नारे

आने वाले चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप रेखा देना शुरू कर दिया है

गुजरात में थोड़े ही समय में चुनाव होने हैं। सभी पार्टियों ने इसके लिए कमर कसना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ चुनाव आयोग ने भी संकेत दिया है कि आगामी दिनों में जल्द से जल्द चुनावों के तारीख की घोषणा हो जाएगी। इसी के मद्देनजर बीजेपी, कांग्रेस और आप समेत सभी बड़ी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी पंजाब के बाद अब गुजरात में अपना भाग्य अजमाने की कोशिश में है और इसी कारण आप के सर्वेसर्वा अरविन्द केजरीवाल का गुजरात दौरा इन दिनों काफी बढ़ गया है। बीते दिनों गुजरात में समय बिताने के बाद एक बार फिर केजरीवाल कल सूरत और नवसारी के दौरे पर आये। जनता को मुफ्त बिजली-पानी देने और हाईटेक स्कूल बनाने का वडा करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जनता का विरोध भी देखने को मिल रहा है। इसका एक ताजातरीन उदाहरण कल नवसारी में देखने को मिला जहाँ उन्हें लोगों ने काले झंडे दिखाए।

नवसारी में लोगों ने दिखाए काले झंडे, कहा ‘चोर’


आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार को गुजरात के दौरे पर थे। इस दौरान वो नवसारी में एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे। इसी बीच सड़क पर खड़े बड़ी संख्या में लोगों ने मोदी- मोदी के जय- जयकार के नारे लगाते हुए केजरीवाल को काले झंडे दिखाए और लोगों ने केजरीवाल को चोर कहा।

केजरीवाल ने किया लोगों को संबोधित


हालांकि काले झंडे दिखने के बाद रैली में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने लोगों को कहा कि मतदाता अपनी पसंद की कोई भी पार्टी चुन सकते हैं, लेकिन आप यह तय करें कि उनके बच्चों को मुफ्त हाई क्वॉलिटी वाली शिक्षा मिले। उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी के कई सदस्य मौजूदा सरकार का विरोध कर रहे हैं और पार्टी को सत्ता से बेदखल देखने की इच्छा व्यक्त की है।

जनता से मांगी उनकी राय


गौरतलब है कि केजरीवाल ने बड़ा दांव खेलते हुए लोगों से ही गुजरात चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम का चयन करने को कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से उनकी राय मांगी है पर सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट देखकर उन्हें बहुत ज्यादा ख़ुशी नहीं होगी।