गुजरात : बालों को अलग लुक देने के चक्कर में इस लड़के के साथ जो हुआ वो देखकर आप भी नहीं करेंगे कोई प्रयोग

गुजरात : बालों को अलग लुक देने के चक्कर में इस लड़के के साथ जो हुआ वो देखकर आप भी नहीं करेंगे कोई प्रयोग

बाल कटवाते समय नाइ ने लगाई आग, लड़के के गर्दन और छाती तक पहुंची आग

आज के समय युवाओं में अतरंगी हेयर-स्टाइल रखना फैशन बन चुका है। ये युवा लड़के सैलून जाते हैं और ढेर सारे केमिकल की मदद से अपने बालों को अलग लुक देने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा आपने सोशल मीडिया पर तरह तरह के करतब दिखाने वाले कई नाई भी देखें होंगे जो ग्राहक के बालों को कैंची से काटने के बदले उसमें आग लगाकर काटते है। भी ये सब बालों और इंसान के लिए कितना हानिकारक हो सकता है उसका एक ताजातरीन उदाहरण देखने को मिला है। हेयर स्टाइल के शौकीनों के लिए खास एक घटना सामने आई है। वलसाड के वापी के सुलपड़ में अजीबोगरीब वाकया हुआ है। सैलून में केमिकल से बाल काटने के दौरान एक हादसा हो गया। नए अंदाज के साथ बाल काटने के चक्कर में हुए हादसे में युवक का सिर जलने लगा। इस घटना में युवक की गर्दन तक जल गई, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई है।

बालों को नया लुक देना पड़ा भारी 


आपको बता दें कि वलसाड की यह घटना युवाओं को सचेत कर रही है। खासतौर पर उन लड़कों को जो हेयर स्टाइलिस्ट के शौकीन हैं। वापी के सुलपड़ में अजीबोगरीब वाकया का वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सैलून बाल को नया लुक देने बैठा है। इस दौरान बाल काटने वाला उस लड़के के बालों को कैंची के बदले आग से काटने की योजना बनाता हैं। नाइ युवक के बालों में आग लगा कर उस पर कंघी मारने लगता है पर जब तक वो बालों को सेट कर पात युवक का सिर जलने लगा। युवक की गर्दन तक जल गई है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। यह पूरी घटना एक मोबाइल कैमरे में कैद हो गई है और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

घटना में युवक की गर्दन और छाती जली


अख्तर त्रासदी बिना किसी कौशल के हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सैलून में बाल कटवा रहा है। उन्होंने अपने मुंह को तौलिए से ढका हुआ है। हेयर स्टाइलिस्ट माचिस से उसके बालों में आग लगा देता है, लेकिन जल्द ही उसके सारे बालों में आग लग जाती है और उसके चेहरे पर तौलिये में भी आग लग जाती है। युवक कुर्सी से उठता है और दौड़ने लगता है और आग बुझाने की कोशिश करता है। इस घटना में युवक की गर्दन और छाती भी जल गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।